इतनी लंबी स्टारकास्ट के साथ 'पागलपंती' करने आ रहे हैं जॉन-अनिल, फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों सफलता के सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही जॉन फिल्म सत्यमेव जयते के साथ आए हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। जॉन की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। सत्यमेव जयते से पहले उनकी फिल्म परमाणु आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई थी। जॉन इस वक्त बॉलीवुड के हिट मशीन बन गए हैं। ज़ॉन के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। वहीं बीते दिनों से ही कंफर्म हुआ है कि देशभक्ति फिल्में कर रहे जॉन जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में दिखने वाले है। इस फिल्म का नाम है पागलपंती। 

दरअसल अनीस बज्मी के साथ जॉन फिल्म पागलपंती में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में जॉन के साथ अनिल कपूर भी होंगे। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हुई है। साथ ही फिल्म की पूरी कास्ट औऱ फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी इसकी भी घोषणा कर दी गई है। फिल्म में अनिल कपूर औऱ जॉन अब्राहम तो हैं ही। वहीं इनके अलावा फिल्म में अरशद वारसी, पुलकित सम्राट हैं। इसके अलावा फिल्म में हीरोइन के तौर पर इलियाना डिक्रुज, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा हैं। 

वहीं सौरभ शुक्ला भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। अनिल कपूर अनीस बज्मी के साथ नो एंट्री, वेलकम, वेलकम बैक और मुबांरका जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म को कुमार मंगत और उनके बेटे अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। पागलंपती की शूटिंग 17 फरवरी से शुरू होने जा रही है। 

इस कॉमेडी फिल्म की कहानी दो स्टार्स के इधर-उधर घूमती हुई दिखेगी। फिल्म की शूटिंग 50 दिन के लिए लंदन में की जाएगी। बता दें कि अनीस बज्मी के साथ जॉन इससे पहले वेलकम बैक में काम कर चुके हैं। फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।