'पागलपंती' की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन धमाल मचाने आएगी जॉन-अनिल की टीम

3 weeks ago


बॉलीवुड में एक बार फिर से कॉमेडी बेस्ड धमाकेदार फिल्म आ रही है। इस फिल्म की लंबी चौड़ी स्टारकास्ट है। हम बात कर रहे हैं फिल्म पागलपंती की। फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में है। तो वहीं फिल्म में कई और स्टार्स अनिल कपूर, अरशद वारसी. इलियाना डिक्रुज, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौतेला जैसे स्टार्स है। फिल्म को अनीस बज्मी बना रहे है। जो कि हमेशा ही ऐसी फिल्में लाते रहे हैं। अब जल्द ही वो पागलपंती को ला रहे है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। पिछले दिनों से ही फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है। बीते दिनों ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हुआ था।


 लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट चेंज हो गई है। पहले ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ये प्रीपोन्ड हो गई है। मतलब फिल्म तय रिलीज डेट से पहले ही आ रही है। फिल्म की बदली हुई रिलीज डेट 22 नवंबर है। इस साल के आखिर में यानि 22 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है।

 उन्होंने ट्विटर पर बताया है कि फिल्म अब 22 नवंबर को ही रिलीज होगी। फिल्म को कुमार मंगत और उनके बेटे अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। जॉन को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। इस कॉमेडी फिल्म की कहानी दो स्टार्स के इधर-उधर घूमती हुई दिखेगी। 

वहीं सौरभ शुक्ला भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। अनिल कपूर अनीस बज्मी के साथ नो एंट्री, वेलकम, वेलकम बैक और मुबांरका जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि अनीस बज्मी के साथ जॉन इससे पहले वेलकम बैक में काम कर चुके हैं।