कंगना के आरोपों पर भड़के पहलाज निहलानी, खुद से ना उलझने की दी सलाह

2 weeks ago


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अकसर किसी ना किसी बयान को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। पिछले दिनों कंगना ने सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रह चुके पहलाज निहलानी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने कंगना को एक फिल्म ऑफर की थी। जो एक सॉफ्ट पॉर्म फिल्म जैसी थी। इतना ही नहीं फिल्म के लिए एक कंगना को एक बोल्ड फोटोशूट करने को कहा गया। जो ब‍िना अंडरगारमेंट्स के बस एक सैट‍िन रोब पहनकर करना था। यह एक सॉफ्ट पॉर्म जैसा ही कैरक्टर था।


वहीं अब पहलाज निहलानी ने कंगना के इस आरोप का जवाब दिया हैं उन्होंने कहा है कि- मैंने फोटो के एड पर डेढ़ करोड़ रुपये खर्च किए थे और तीन गानों के लिए शूट किया था। उसने कंगना ने फोटोशूट किया, मेरे विज्ञापन और पोस्टर की वजह से उसे महेश भट्ट की फिल्म गैंगस्टर मिली थी। इसके बाद वह मेरी फिल्म से पीछे हट गई। इतना ही नहीं आगे बताया की कंगना ने मुझसे कहा था कि उसे गैंगस्टर में काम करने दें, कंगना से हमने एक नहीं बल्कि तीन फिल्मों का करार किया था।
पहलाज आगे कहते हैं, 'कंगना को मेरे साथ नहीं खेलना चाहिए, वरना मेरे पास उसके साथ खेलने के लिए बहुत सी चीजें हैं। इस फिल्म को लेकर उन्होंने कहा है कि यह एक यूथ फिल्म थी, उस फिल्म में वह शादीशुदा थी, मैंने उस भूमिका के लिए अमिताभ बच्चन से बात की गई थी। वह फिल्म चीनी कम जैसी थी। मैंने उन्हें कहानी सुनाई थी, उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था, क्योंकि वह किसी और प्रॉजेक्ट में बिजी थे। वह कभी भी कोई पोर्न फिल्म नहीं थी और न ही मैं इस तरह की फिल्मों में दिलचस्पी रखता हूं।




आपको बता दें कि कंगना ने बताया था कि जब पहलाज निहलानी ने उन्हें एक फिल्म ऑफर की थी। इस फिल्म के लिए पहले उन्हें फोटोशूट करना था, जिसके लिए उन्हें घुटने तक का एक कपड़ा दिया गया, जो उन्हें बिना अंडरगारमेंट्स के पहनना था। जो फिल्म ऑफर की थी उसका नाम था 'आई लव यू बॉस'... उन्हें फोटोशूट करना था, जिसके लिए उन्हें वह कपड़ा पहनने को दिया गया, जिसके अंदर उन्हें अंडरगारमेंट्स नहीं पहनना था। कंगना ने बताया कि यह ड्रेस सैटिन मटीरियल में था।