'पहरेदार पिया की' में रतन देगा दिया को ख़ास तोहफा !

1 years ago

हाल ही में टीवी पर एक नया शो शुरू हुआ है, जिसका नाम है पहरेदार पिया की। इस शो को लेकर कई बातें बनी साथ ही शो का मज़ाक भी बनाया गया। लेकिन फाइनली ये शो अब दर्शकों के बीच आ गया है। और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। इस शो की कहानी एक 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे की है। जिनकी शादी हो जाती है।

वहीं इस शो में दिया के रोल में तेजस्विनी प्रकाश हैं जिन्हें आपने पहले सीरियल स्वरागिनी में देखा होगा। और रतन शाह यानि कि 9 साल के लड़के के रोल में हैं अफान खान। वहीं सीरियल में खराब हालातों के चलते दोनों की शादी हो जाती है। दीया समाज के सारे नियमों को तोड़कर रतन शाह से शादी कर लेती है। वहीं शादी के बाद दिया रतन शाह के घर आती है और फिर उसकी मुंह दिखाई की रस्म होती है। मुंह दिखाई की रस्म के दौरान, दीया को रतन सिंह के परिवार के लोगों से काफी ताने सुनने को मिलते हैं।

वहीं ये सब देख रतन काफी नाराज होता है और दिया के चेहरे पर खुशी लाने की कोशिश करता है। वहीं मुंह दिखाई की रस्म के दौरान घर में नाच गाना होता है। इसी रस्म के दौरान रत्न दिया को एक खास तोहफा देता है। लेकिन ये तोहफा बिल्कुल अलग होगा। दरअसल इस पूरी रस्म के दौरान रतन दीया की मांग में सिंदूर लगाते हुए दिखाई देगा।

वहीं आने वाले समय में शो में कई और बड़े खुलासे होगें। फिलहाल देखते हैं कि रतन शाह की पहरेदार बनकर दिया कैसे सबका सामना करती है.

Related Posts