Pak कलाकारों के प्रतिबंध को लेकर वेंकैया नायडू ने दिया बड़ा बयान

2 years ago

मुंबई: भारत पर जब कोई बड़ा आतंकी हमला होता है तो बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्‍तान कलाकारों पर गाज जरूर पड़ती है। अभी हाल ही में उरी में बहुत बड़ा आतंकी हमला हुआ था जिसमें देश के 19 सैनिक श‍हीद हो गये थे। जिसके बाद से भारत-पाकिस्‍तान के रिश्‍ते में तनाव है। वही अब पाकिस्तान के कलाकारों को भारत में काम करने देना चाहिए या नीह.. इस पर अपनी-अपनी राय के साथ बहुत सुर उभर रहे हैं।

पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

बता दें, सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने सरकार का रुख स्पष्ट करते हुए कहा है कि इन पर भारत में काम करने पर कोई बैन नहीं लगाया है। एक कार्यक्रम में शिरकत के दौरान बोलते हुए मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने कहा कि हालांकि फिल्म निर्माताओं को उन्हें काम देते समय लोगों की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए।

करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्क‍िल' की रिलीज को लेकर काफी विवाद हुआ था जिसकी वजह फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान हैं। MNS ने फिल्म को रिलीज करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी, हालांकि बाद में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने मध्यस्थता की. उन्होंने सुझाया कि फिल्म निर्माता अगर 'ऐ दिल है मुश्क‍िल' रिलीज करना चाहते हैं तो सेना कल्याण कोष में पांच करोड़ रुपये जमा करा दें, इस बारे में जब वेंकैया से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि इस मामले में कुछ गलत नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि कला की कोई सीमा नहीं होती लेकिन देशों की सीमा होती है और कलाकारों की भी जिम्मेदारी होती है कि वे लोगों की भावनाओं को आहत न करें।

मुकेश भट्ट ने दिया बड़ा बयान, कहा सात जनम तक पाकिस्तानी कलाकारों को काम नही देंगे

गौर हो करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही है, फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं यह फिल्म अजय की फिल्म 'शिवाय' से टकराएगी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts