single-post

देओल परिवार को लगा बड़ा झटका, रिलीज के कुछ ही घंटे बाद लीक हुई पल पल दिल के पास

Sept. 21, 2019, 6:53 p.m.

साल 1983 में सनी देओल रोमांटिक फिल्म बेताब से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च हुए थे और अब 2019 में उनके बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। बेताब कश्मीर की वादियों में शूट हुई थी और पल पल दिल के पास हिमाचल प्रदेश में शूट हुई है। अपने पिता की तरह करण देओल भी रोमांटिक हीरो के तौर पर लॉन्च हुए। 

इससे पहले फिल्म की कमाई के बारे में कुछ साफ हो पाता पायरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने इसे लीक कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है। यह फिल्म रिलीज के कुछ घंटे बाद ही तमिलरॉकर्स ने लीक कर दी। 

इस फिल्म को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है, अब ये फिल्म फ्री में डाउनलोड की जा सकती है। करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास एक रोमांटिक लव स्टोरी पर बेस्ड है। फिल्म की शूटिंग खूबसूरत रियल लोकेशन्स पर की गई है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर सोनम कपूर की द जोया फैक्टर और और संजय दत्त की प्रस्थानम के साथ हुई। 

फिल्म में करण देओल 'करण सहगल' और सहर बाम्बा 'सहर सेठी' की भूमिका में हैं। करण एक ट्रेकिंग कंपनी के मालिक हैं जो मनाली में संचालित है। सहर के घर में फैमिली रियूनियन का प्लान होता है, लेकिन वह इसे अटेंड नहीं करना चाहती हैं।

 ऐसे में वह परिवार के सामने असाइनमेंट का बहाना बनाकर करण की कंपनी की सर्विस का रिव्यू करने के लिए दिल्ली से मनाली चली जाती हैं। फर्स्ट हाफ में सहर और करण का खतरनाक और ऊंचे पहाड़ों पर ट्रैकिंग करना दिलचस्प और रियल लगता है। इसके अलावा मनाली की खूबसूरती को भी पर्दे पर शानदार तरीके से परोसा गया है। 

सेकेंड हाफ में दोनों के रिश्ते के बीच सहर और उसके एक्स बॉयफ्रेंड विरेन नारंग की फैमिली भी शामिल हो जाती है।