लाडो 2 की एक्ट्रेस पलक जैन इन दिनों न्यूजीलैंड में मना रही हैं हनीमून

1 months ago



टीवी शो 'लाडो 2' की एक्ट्रेस पलक जैन ने पिछले हफ्ते अपने बॉयफ्रेंड तपस्वी मेहता से शादी की हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। अब ये शादीशूदा जोड़ा अपना हनीमून इंजॉय कर रहा हैं। दोनों अपना हनीमून मनाने  न्यूजीलैंड गए हुए हैं। सोशल मीडिया पर पलक जैन ने हनीमून की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।


बता दें कपल की शादी 10 फरवरी को इंदौर में हुई थी। उनकी शादी में परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। शादी में एक्ट्रेस रेड कलर के लहंगे में नजर आईं। इस आउटफिट में वो बेहद ही खूबसूरत दिखीं। मेहंदी के मौके पर पलक ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आई थी। तो वहीं  हल्दी सेरेमनी में पीले कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी।
आपको बता दें कि तपस्वी मेहता भी एक्टर हैं। वो डायरेक्शन और सिनेमाटोग्राफी में भी हैं। पहली बार कपल ऑस्ट्रेलिया में मिले थे। दो साल डेट करने के बाद दोनों अब शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि पलक जैन 'लाडो: वीरपुर की मर्दानी' में नजर आई थीं। वह सीरिलयल की लीड किरदार की छोटी बहन का किरदार निभाया था। 



इस शो में पलक के किरदार के साथ रेप की वारदात को दिखाया गया था। जिसके बाद सीरियल की कहानी नया मोड़ लिया था। दर्शक सीरियल में पलक को काफी पसंद किया गया था।




हनीमून के फोटोज देखकर साफ पता चल रहा है कि वो कितनी खुश हैं। वह  हनीमून को खूब एन्जॉय कर रही हैं। बता दें कि शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को दो साल डेट किया था।