single-post

अपनी हॉटनेस से बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं पलक तिवारी, देखें तस्वीरें

Feb. 25, 2019, 7:46 a.m.

'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों खूब चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर पलक अपनी हॉटनेस के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 18 साल की उम्र में पलक बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दे रही हैं। वो सोशल मीडिया पर एक जानी-मानी सेलिब्रिटी हैं।पलक ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में पलक ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। कैप्शन में पलक ने लिखा- ये होता है जब मैं अपने वंश को एन्जॉय करती हूं। अपने फोटोशूट की तस्वीरों अपने इंस्टा फैंस के लिए को अपडेट करती रहती हैं। पलक तिवारी के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

पिछले दिनों खबर आई थी कि पलक बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। पलक ने अभिनेता दर्शील सफरी के साथ बॉलीवुड फिल्म साइन की थी, लेकिन उस प्रोजेक्ट पर कोई अपडेट नहीं मिल पाया। बता दें कि पलक को 'कसौटी ज़िन्दगी की-2' में काम करने का मौका मिला था। लेकिन श्वेता तिवारी ने इस बारे में कहा था कि पलक अभी टेलीविजन शो पर ध्यान नहीं दे रही हैं इसलिए उन्होंने काम करने से मना कर दिया।

'कसौटी जिंदगी की-2' के अलावा पलक ने और भी कई टीवी सीरियल को ना कहा है क्योंकि वह टीवी शोज में नहीं आना चाहती हैं और वह अपना पूरा ध्यान अपनी पढ़ाई पर लगा रही हैं इस कारण से वह किसी शो किसी फिल्म में नहीं दिखाई दे रहीं हैं. फिलहाल उनकी तस्वीरें धमाल मचा रहीं हैं। 

आपको बता दें कि पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी से हुई थीं। उनका जन्म 8 अक्टूबर 2000 में हुआ था। श्वेता ने राजा से साल 1998 में शादी की थी और साल 2007 में दोनों ने तलाक ले लिया। जिसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली। पिछले 3 साल से वह अभिनव के साथ हैं और दोनों का एक बेटा है जिसका नाम रेयांश है.