श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कराया फोटोशूट, बॉलीवुड में आने की तैयारी

1 years ago

 

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मम्मी की तरह  स्टाइलिश और खूबसूरत हैं ।  पिछले कुछ समय में ये और ज़्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस हो गई हैं  । इनकी लेटेस्ट फोटोज़ इस बात का सबूत है कि इन्होंने खुद को काफी बदल लिया है।

पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की संख्या भी लाखों में है । एक बार फिर से पलक अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर मीडिया पर छाई हुई हैं।

पलक के फैशन को देखकर आपको मानना पड़ेगा कि वो जेन नेक्स्ट स्टार जान्हवी कपूर और सारा अली खान को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

 पलक आए दिन अफनी  कुछ फोटोज इन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है। इन फोटोज में वह अपनी मॉम की ही तरह स्टाइलिश और गॉर्जियस लग रही हैं। 

श्वेता तिवारी भले ही इनदिनों अपने मैटरनिटी ब्रेक पर हो लेकिन उनकी बेटी इनदिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बता दें पलक इनदिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी मेहनत कर रही है। फोटोशूट में पलक का सेल्फ कॉन्फिडेंस गजब का होता है। 

वो पूरे कॉंफिडेंट के साथ कैमेरो को एक प्रोफेशनल की तरह फेस कर रही हैं।  बता दें श्वेता की बेटी पलक अब अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हो चुकी हैं।

 हाल ही में पलक ने सनी देओल के बेटे की डेब्यू फिल्म 'पल-पल दिल के पास' के लिए आए ऑडिशन ऑफर को ठुकरा दिया था। खबरों की मानें तो पलक 'तारे जमीन पर' फेम एक्टर दर्शील सफारी के साथ 'क्विकी' नाम की फिल्म में नजर आएंगी।