जेपी दत्ता की 'पलटन' का पहला पोस्टर रिलीज, भारत-चीन के युद्ध पर आधारित है फिल्म, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर जेपी दत्ता एक बार फिर से अपनी दमदार फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं । जेपी दत्ता पिछले काफी वक्त से अपनी फिल्म पलटन को लेकर खबरों में हैं । पलटन की शूटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही है । अब लीजिए फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है । जी हां, हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है । पोस्टर को फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है । फिल्म के इस पोस्टर में कई सैनिक बंदूक थामे हुए आमने-सामने नजर आ रहे हैं।

So proud to be part of the #Paltan here is the first look. A story hidden from you, a story you must know about us. Ty #JPsir @ZeeStudios_ @RealNidhiDutta and the whole cast and crew for making it. #Paltan7thsept pic.twitter.com/OdjU3uXvaw

— arjun rampal (@rampalarjun) March 7, 2018

पोस्टर में भारतीय सैनिकों के सामने चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के को बंदूक थामे दिखाया गया है। जेपी दत्ता की इस फिल्म में काफी लंबी चौड़ी स्टारकास्ट है । फिल्म में अर्जुन रामपाल, हर्षवर्धन राणे, गुरमीत चौधरी, कुणाल कपूर, जैकी श्रॉफ नजर आएंगे । वहीं फिल्म में सीरियल ससुराल सिमर का की लीड एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं । इसके साथ ही ऐशा गुप्ता औऱ सोनल चौहान भी फिल्म में दिखेंगी । फिल्म पलटन भारत-चीन के बीच हुए युद्ध पर आधारित है।