single-post

करीना- इरफान की 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी, निभाएंगे ये रोल

April 13, 2019, 10:58 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर इरफान खान अपनी अपकमिंग फिल्म के चलते खूब सुर्खियों में हैं। जल्द दोनों  फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आने वाले हैं। पिछले कई दिनों से इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। वहीं अब एक नई खबर सामने आई है कि फिल्म में एक्टर पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं। फिल्म स्त्री, लुका-छिपी में काम कर चुके पंकज अब 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आने वाले हैं खबर है कि इस फिल्म में  कैमियो के रूप में दिखाई देंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक पंकज त्रिपाठी ने कहा- इस फिल्म में काम करने का डिसीजन मैंने इसलिए लिया है क्योंकि फिल्म के लीड एक्टर इरफान खान और प्रोड्यूसर दिनेश विजान के लिए मेरे मन में बहुत प्यार और सम्मान है। बता कें कि पंकज फिल्म में टोनी नाम के एक व्हीलर-डीलर का रोल प्ले करेंगे जो इरफान और उनकी बेटी को यूके तक ले जाने में मदद करता है।

पंकज बॉलीवुड मे अपने रोल्स को अलग तरीके से करने के लिए पंकज त्रिपाठी बहुत फेमस हैं। बता दें कि पंकज त्रिपाठी फिल्म 83 में भी रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे साथ ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी नजर आने वाले है पिछले दिनों लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग करते नजर आए थे। पंकज फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं।

एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी से भी राजनीति में आने को लेकर सवाल किया गया। उसके बाद ही पंकज त्रिपाठी ने राजनीति में आने की इच्छा को जाहिर की। कहा कि मैं राजनीति में आना चाहता हूं। पर अभी तक इस बारे में सोचा नहीं है। आगे पंकज त्रिपाठी ने कहा कि ''राजनीति करने के लिए मेरे पास समय है। मुझे लगता है कि सिर्फ एक अच्छा पढ़ा लिखा, सभी बातों को जानने वाला शख्स ही महान नेता बन सकता है और राष्ट्र की प्रगति में मदद कर सकता है। 

मैं बहुत सारी किताबें पढ़ता हूं और एक निश्चित विचारधारा में यकीन करता हूं। मुझे लगता है कि पढ़ना और ट्रैवल करना हमें ना सिर्फ अच्छा एक्टर बनाता है, बल्कि हमारी सोच के दायरे को बढ़ाता है और दिमाग खोलता है। यह वास्तव में हमें एक अच्छा इंसान बनने में मदद करता है। पंकज त्रिपाठी ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। इनमें स्त्री, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बरेली की बर्फी, न्यूटन, मसान, फुकरे, निल बट्टे सन्नाटा, लुका छुपी आदि शामिल हैं। पिछले साल वेब सीरीज मिर्जापुर में शानदार काम किया है।