राजनीति में आना चाहते हैं एक्टर पंकज त्रिपाठी, चुनाव के मौसम में कह दी बड़ी बात !

3 weeks ago

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं जो अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। ये एक्टर्स अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुके हैं। इन्हीं में से एक एक्टर हैं जिनका नाम है पंकज त्रिपाठी। पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है। मार्च में रिलीज हुई फिल्म लुका छुपी में उनको देखा गया था। आपको बता दें कि इनदिनों लोकसभा चुनाव का दौर चल रहा है। साथ ही चुनाव में पूरा बॉलीवुड भी शामिल है। बॉलीवुड के कई सितारें राजनीति में एंट्री कर रहें हैं। 

एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी से भी राजनीति में आने को लेकर सवाल किया गया। उसके बाद ही पंकज त्रिपाठी ने राजनीति में आने की इच्छा को जाहिर की। कहा कि मैं राजनीति में आना चाहता हूँ। पर अभी तक इस बारे में सोचा नहीं है। आगे पंकज त्रिपाठी ने कहा कि ''राजनीति करने के लिए मेरे पास समय है। मुझे लगता है कि सिर्फ एक अच्छा पढ़ा लिखा, सभी बातों को जानने वाला शख्स ही महान नेता बन सकता है और राष्ट्र की प्रगति में मदद कर सकता है। मैं बहुत सारी किताबें पढ़ता हूं और एक निश्चित विचारधारा में यकीन करता हूं। मुझे लगता है कि पढ़ना और ट्रैवल करना हमें ना सिर्फ अच्छा एक्टर बनाता है, बल्कि हमारी सोच के दायरे को बढ़ाता है और दिमाग खोलता है। यह वास्तव में हमें एक अच्छा इंसान बनने में मदद करता है।'' 

पंकज त्रिपाठी ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। इनमें स्त्री, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बरेली की बर्फी, न्यूटन, मसान, फुकरे, निल बट्टे सन्नाटा, लुका छुपी आदि शामिल हैं। पिछले साल वेब सीरीज मिर्जापुर में शानदार काम किया है। 

साथ ही वेब सीरीज मिर्जापुर के कालीन भैया जल्द ही फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। फिल्म में एक्टर पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। 

बता दें कि पंकज त्रिपाठी फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में अपने रोल के बारे में पंकज कपूर ने कहा हैं कि उन्हें जाह्नवी के पिता का रोल निभा कर बहुत अच्छा लग रहा है। 

फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।