रणवीर सिंह के साथ काम करेंगे पंकज त्रिपाठी, 83 में निभाएंगे ये अहम किरदार

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह बेहद मेहनत करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक तरफ रणवीर अपनी फिल्म 83 की शूटिंग में भी बिजी हैं। पिछले दिनों मुंबई के एक प्ले ग्राउंड में क्रिकेट खेलते नजर आए थे। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक और खुलासा हुआ है। फिल्म 83 में अब बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी की एंट्री होगी।

। वहीं अब पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह के साथ अपनी फोटो शेयर करके इस बात का खुलासा किया है। फिल्म 83 में पंकज त्रिपाठी पीआर मान सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि मान सिंह 1983 में इंडियन क्रिकेट टीम के मैनेजर रह चुके हैं। पंकज त्रिपाठी से पहले फिल्म में साउथ एक्टर जीवा और चिराग पाटिल की एंट्री हो चुकी है। दरअसल, कपिल देव की बायोपिक को लेकर फिल्ममेकर्स आए दिन नए-नए स्टार कास्ट का ऐलान कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने रणवीर सिंह की 83 में चिराग पाटिल के एंट्री और किरदार की घोषणा की थी

बता दें कि फिल्म 83 कपिल देव के जीवन पर आधारित हैं। इस फिल्म में साल 1983 के वर्ल्ड कप को रिक्रेएट किया जा रहा है, जिसमें इंडियन टीम ने वर्ल्ड कप जीता था। रणवीर सिंह फिल्म 83 के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। कपिल देव के किरदार को खूबसूरती से पर्दे पर उभारने के लिए कपिल देव क्रिकेट के मैदान में भी खूब पसीने बहा रहे हैं।

बता दें कि 25 जून 1983 एक ऐसी तारीख है जो भारतीय इत‍िहास में स्‍वर्ण‍िम अक्षरों से ल‍िखी गई है। लंदन के लॉर्ड्स क्र‍िकेट मैदान क्र‍िकेट व‍िश्‍वकप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा था। भारत और वेस्टइंडीज की टीमें आमने सामने थीं। भारत ने 183 रन बनाने के बाद 43 रनों से इस मैच को जीत ल‍िया था। यह पहला मौका था जब भारत व‍िश्‍व व‍िजेता बना था।