सीरियल 'उड़ान' के विवान यानि पारस अरोड़ा ने बीच में छोड़ा शो, जानिए आखिर क्यो ?

1 years ago

टीवी की दुनिया में पिछले काफी वक्त से सीरियल उड़ान दर्शकों को खूब भा रहा है । लेकिन अब दर्शकों को झटका लग सकता है । क्योंकि इस सीरियल के एक एक्टर ने इस शो को बीच में ही छोड़ दिया है । जी हां, सीरियल में विवान के रोल में नजर आने वाले एक्टर पारस अरोड़ा ने शो को बीच में ही छोड़ दिया है । शो में अब आप इमली औऱ विवान के प्यार की कहानी को नहीं देख पाएंगे । हाल ही में खुद पारस ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है कि वो अब इस शो का हिस्सा नहीं है । शो में विवान के जाने के बाद उनकी मौत की खबर भी दिखाई जाएगी ।

पारस ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर के साथ इमोशनल मैसेज देते हुए कहा कि, सभी चीजों का एक अंत आता है, ठीक उसी तरह इसका भी आ गया था ।  मैं भी अब इसे एक्सेप्ट करने की कोशिश कर रहा हूं कि मैं अब 'उड़ान' के सेट पर नहीं आऊंगा । मैं अब विवान के किरदार को और प्ले नहीं करूंगा । 'उड़ान' की टीम के साथ काम करने का मेरा बेहतरीन एक्सपीरियंस था, शो के सभी लोगों का मैं धन्यवाद करता हूं । मुझे इतना प्यार देने के लिए ।  मुझे विवान के सभी शेड्स को प्ले करना पसंद है एक बार फिर से सभी फैंस और टीम के मेंबर्स का बहुत बहुत धन्यवाद ।

 

If you are working on something that you really care about, you don’t have to be pushed. The vision pulls you.????????

A post shared by Paras Arora (@iamparasarora) on

वहीं पिछले काफी दिनों से विवान को शो में नहीं दिखाया जा रहा है । बल्कि शो की मेन चकोर औऱ सूरज को ही दिखाया जा रहा है बल्कि विवान के मेन लीड में आते हैं । इसे लेकर पारस ने कहा कि, 'शो की शूटिंग बंद किए हुए मुझे लगभग 10 दिन हो गए हैं । इस रोल में अब ज्यादा कुछ नहीं बचा है । इसलिए मैं अब और इसे प्ले नहीं कर सकता है । ये मेरा खुद का डिसीजन है । खैर अब पारस ने शो को अलविदा कह दिया है । देखते हैं कि उड़ान में अब और  क्या कुछ नया होता है । 

Related Posts