सुनील दत्त की भूमिका निभाना बेहतरीन अनुभव रहा: परेश रावल

1 years ago

अभिनेता परेश रावल संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म में उनके दिवंगत पिता सुनील दत्त की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म से जुड़े अपने अनुभव के बारे में परेश रावल ने बताया कि उनके लिए यह बेहतरीन अनुभव रहा।उन्होंने आगे कहा कि अभिजात जोशी के लेखन के कारण इस फिल्म में काम करना मेरे लिए बेहतरीन अनुभव रहा है। मुझे लगता है कि सुनील दत्त साहब बहुत विनम्र थे और स्टारडम को कभी भी उन्होंने अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया।

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी मुख्य रूप से पिता-पुत्र के रिश्तों पर आधारित है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा क्योंकि वह बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। उन्होंने कहा कि दो पीढ़ियों के बीच तुलना करना सही नहीं है क्योंकि फिल्म में हर कोई अपनी काबलियत के साथ आता है।

अभिनेता परेश रावल संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म में उनके दिवंगत पिता सुनील दत्त की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म से जुड़े अपने अनुभव के बारे में परेश रावल ने बताया कि उनके लिए यह बेहतरीन अनुभव रहा। उन्होंने आगे कहा कि अभिजात जोशी के लेखन के कारण इस फिल्म में काम करना मेरे लिए बेहतरीन अनुभव रहा है। मुझे लगता है कि सुनील दत्त साहब बहुत विनम्र थे और स्टारडम को कभी भी उन्होंने अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। आपको बता दें कि फिल्म की कहानी मुख्य रूप से पिता-पुत्र के रिश्तों पर आधारित है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा क्योंकि वह बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। उन्होंने कहा कि दो पीढ़ियों के बीच तुलना करना सही नहीं है क्योंकि फिल्म में हर कोई अपनी काबलियत के साथ आता है।

Related Posts