टीवी की जोधा और बड़े पर्दे की पद्मावती की कहानी कुछ एक सी है !

1 years ago

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती का राजस्थान और गुजरात के राजपूत संगठन विरोध कर रहे हैं। गुतरात में विरोध का आलम ये हैं कि कांग्रेस और बीजेपी भी फिल्म की रिलीज को टालने की मांग कर रही है। रिलीज से पहले फिल्म को राजपूत संगठनों को दिखाने की मांग कर रही है। आपको बता दे कि ऐसा ही विरोध टीवी के सीरियल जोधा अकबर को भी झेलना पड़ा था। टीवी सीरियल जोधा अकबर में जोधा का रोल परिधि शर्मा ने किया था। परिधि को इस रोल में बहुत पसंद किया गया। परिधि जोधा के रूप में लोगों को इतनी पसंद आई कि फैंस आज भी उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं।

 राजपूत राजकुमारी जोधा के रूप को उन्होंने बड़ी खूबसूरती से साकार किया था। परिधि शर्मा को तो लोगों ने इस रोल में जबदस्त प्यार दिया। जोधा अकबर शो को बंद हुए 2 साल होने वाले हैं लेकिन फैंस आज भी परिधि को याद करते हैं। साल 2010 में परिधि जोधा बनकर टीवी पर आई थी। एकता कपूर का सीरियल जोधा अकबर बहुत हिट रहा और परिधि घर-घर में जोधा के रूप में पॉपुलर हो गई। 

दीपिका पादुकोण राजपूत रानी पद्मावती के रोल में बड़े पर्दे पर आ रही हैं। घूमर गाने से ही दीपिका छा गई हैं। उनके डांस , उऩके लिबास और गाने  के सेट को बहुत पसंद किया जा रहा है। फिल्म का राजस्थान और गुजरात में विरोध तो हो रहा है लेकिन देशभर में लोग रानी पद्मावती की कहानी जानने को बेताब हैं। यकीनन पद्मावती एक ऐसी फिल्म होगी जो लोगों को खूब पसंद आएगी और राजपूती आन बान और शान को बयां करेगी। 

 

Related Posts