....तो टीवी की वो खूबसूरत जोधा आजकल यहां बिजी है

1 years ago

नीतू कुमार - पॉपुलर टीवी शो 'जोधा-अकबर' में जोधा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा  अब गुमनामी के अंधेरे में खोती जा रही हैं। कुछ दिनों पहले परिधि की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमे वो अपने बेटे के साथ खड़ी थीं। टीवी की जोधा रियल लाइफ में मां बन चुकी हैं। परि्धि इन दिनों मैटरनिटी लीव पर हैं। 

इससे पहले वो अपने परिवार के लोगों के साथ मंदिर में नजर आई थीं।  परिवार के लोगों के साथ परिधि मंदिर गई थीं । तस्वीरों में वो अपने बेटे और फैमिली के साथ नजर आ रही थी। ये फोटोज किसी मंदिर की हैं, जिन्हें परिधि शर्मा के किसी फैन पेज ने शेयर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

परिधि शर्मा को सीरियल जोधा अकबर में बहुत पसंद किया गया था। जोधा अकबर में परिधि की खूबसूरती को देख उनके काफी फॉलोवर्स बढ़े थे।साल 2013 से 2015 तक परिधि का सीरियल टीवी पर खूब चला।

हालांकि हिंदू राजकुमारी और मुगल बादशाह की कहानी पर बने इस सीरियल का काफी विरोध भी किया गया था। परिधि शर्मा फिलहाल मैटरनिटी लीव पर है।

वो इन दिनों बेटे की देख-रेख में जुटी हैं। ऐसा लगता है परिधि फिलहाल टीवी पर लौटने के मूड में नहीं हैं। 

जोधा अकबर' परिधि का पहला शो नहीं था। इससे पहले उन्होंने दो अन्य शोज में भी काम किया। साल 2009 में वे पहली बार 'तेरे मेरे सपने' में मीरा/रानी का किरदार निभाते नजर आई थीं।

Related image

इसके बाद वे नजर आईं 2011 में शुरू हुए पॉपुलर शो 'रुक जाना नहीं' में लीड कैरेक्टर सांची (पूजा शर्मा) की सहेली महक के किरदार में खूब पसंद की गई थीं। लेकिन उन्‍हें 'जोधा अकबर' से घर-घर में पहचान मिली थी। 

 

बता दें कि इंदौर में जन्मी और पली-बढ़ीं परिधि ने साल 2011 में अहमदाबाद बेस्ड बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से शादी की। सेरेमनी पूरी तरह प्राइवेट थी, जिसमें फैमिली मेंबर्स के अलावा, दोनों ओर के चुनिंदा फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। तन्‍मय और परिधि कॉलेज फ्रेंड रहे हैं।

 

 

Related Posts