छोटे पर्दे की 'जोधा' दिखीं अपने शहजादे के साथ, देखिए तस्वीर

1 years ago

 

'जोधा-अकबर' सीरियल से पॉपुलर हुई  परिधि शर्मा की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में परिधि अपने बेटे के साथ खड़ी हैं । जोधा बनकर घर घर में छा जाने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा लंबे समय से टीवी से गायब हैॆ। सीरियल जोधा अकबर ऑफ एयर होने के बाद वो मां बन गई। इन दिनों परिधि की उनके बेटे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  कुछ दिन पहले भी परिधि की तस्वीरें वायरल हुई थीं। अपनी फैमिली और बेटे के साथ किसी मंदिर में दर्शन करने पहुंची थी परिधि। परिधि शर्मा के फैन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तस्वीरें शेयर की थी।

परिधि शर्मा को सीरियल जोधा अकबर में बहुत पसंद किया गया था। साल 2013 से 2015 तक परिधि का सीरियल टीवी पर खूब चला। हालांकि हिंदू राजकुमारी और मुगल बादशाह की कहानी पर बने इस सीरियल का काफी विरोध भी किया गया था। परिधि शर्मा फिलहाल मैटरनिटी लीव पर है। वो इन दिनों बेटे की देख-रेख में जुटी हैं। ऐसा लगता है परिधि फिलहाल टीवी पर लौटने के मूड में नहीं हैं। 

बता दें कि परिधि का जन्म इंदौर में हुआ। साल 2011 में उन्होंने अहमदाबाद बेस्ड बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से शादी की। साल 2016 में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। परिधि ने 'जोधा अकबर' करने से पहले 2009 में 'तेरे मेरे सपने' और फिर 2011 में 'रुक जाना नहीं' में काम कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें 'जोधा अकबर' सीरियल से सक्सेस मिली। परिधि के फैन्स टीवी पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। 

Related Posts