प्रियंका की डिनर पार्टी में हुआ खुलासा, बॉयफ्रैंड के साथ जश्न मनाने पहुंची परिणीति चोपड़ा !

1 months ago

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी के चर्चे इन दिनों जमकर हो रहे है। प्रियंका जल्द ही अमेरिकी बॉयफ्रैंड सिंगर और रैपर निक जोनस से शादी कर रही है। दोनों की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में हो रही है। शादी से पहले इनके यहां से हर डिटेल्स सामने आ रही है। अभी बीते दिनों ही निक जोनस इंडिया आए हैं। इसके अलावा कल ही निक के भाई जॉय जोनस और उनकी पार्टनर हॉलीव़ुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर इंडिया आ चुके हैं। 

जोधपुर जाने से पहले हाल ही में प्रियंका ने मुंबई मे एक डिनर पार्टी की है। इस पार्टी का हिस्सा बेहद खास लोग रहे हैं। लेकिन सबसे ज्यादा खास बात ये है कि इस पार्टी का हिस्सा परिणीति चोपड़ा के बॉयफ्रैंड की मौजूदगी है। जी हां, प्रियंका की कजिन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के रूमर्ड चरित देसाई भी इस पार्टी का हिस्सा रहे है।

 हाल ही में निक ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में प्रियंका, निक जोनस, जॉय जोनस, सोफी टर्नर, मुस्ताक शेख, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, श्रृष्टि बहल मौजूद रहे। इस सबके अलावा पार्टी में परी मैडम के रूमर्ड बॉयफ्रैंड चरित देसाई की मौजूदगी ने सबके कान खड़े कर दिए है। परिणीति वैसे भी अपने रिलेशनशिप को काफी प्राइवेट ऱखती हैं। लेकिन ऐसे में बॉयफ्रैंड की मौजूदगी सबके होश उड़ा रही है।

 बीते दिनों से ही परिणीति का चरित देसाई के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। बता दें कि चरित देसाई असिस्टेंट डायरेक्टर औऱ असोसिएट डायरेक्टर यशराज फिल्म्स और धर्मा प्रोड्क्शन के साथ है। चरित ने बीते दिनों ही नेहा कक्कड़ औऱ हिमांश कोहली के गाने ओ हमसफर को डायरेक्ट किया है। 

जो कि काफी ब्लॉकबस्टर गाना रहा है। इसके अलावा वो परिणीति के कई ब्रांड वीडियोज को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। ऐसे में फैमिली पार्टीज में बॉयफ्रैंड का आना परिणीति के लिए भी अलग ही इशारा कर रहा है। कहीं परी भी तो बहन प्रियंका की तरह ही जल्द ही सेटल होने का मूड बना रही है। इससे पहले परिणीति चोपड़ा का नाम डायरेक्टर मनीष शर्मा से जुड़ चुका है। वहीं प्रियंका की शादी की बात करें तो कल ही ये सब जोधपुर रवाना होंगे। जिसके बाद 29 नवंबर से हल्दी मेंहदी और बाकी रस्में शुरू होगी। 2 दिसंबर को हिंदू धर्म औऱ 3 दिसंबर को निक प्रियंका की क्रिश्चियन वेडिंग होगी।