single-post

लंदन में न्यू ईयर मनाकर इंडिया वापस लौटी परिणीति चोपड़ा, एयरपोर्ट में हुई स्पॉट

Jan. 5, 2019, 3:47 p.m.

नए साल के मौके पर बॉलीवुड के कई सितारें देश से बाहर बाहर विदेश में अपना नया साल मनाने गए हुए थे। इस लिस्ट में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का भी नाम शामिल रहा। परिणीति चोपड़ा पिछले कई दिनों से लंदन में एन्जॉय करती नजर आई। अपने इंस्टाग्राम पर परिणीति ने कई सारी फोटो और स्टोरी अपने फैंस के लिए शेयर की थी। 

जिससे देख साफ अंदाजा लगाया जा रहा था की लदंन में परिणीति खूब मस्ती कर रही है। परिणीति ने वहां क्रिसमस और नया साल मनाया। लेकिन शनिवार सुबह परिणीति मुंबई वापस लौट आई है। मुंबई एयरपोर्ट पर आज सुबह परिणीति चोपड़ा को स्पॉट किया गया। परिणीति के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो बेहद ही खास रहा। इस मौके पर ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आई। जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।  

ALSO READ : थाइलैंड में पति डेनियल के साथ छुट्टियां मना रही हैं सनी लियोनी, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि परिणीति अक्सर छुट्टियां मनाने विदेश जाती हैं। उन्हें घूमने फिरने का बहुत शौक है। परिणीति चोपड़ा मुंबई में बहन प्रियंका का रिसेप्शन अटेंड करने के बाद से ही लंदन में हैं। वो लगातार वहां घूम रही हैं।

हाल ही में परिणीती ने एक्टर सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी का शूटिंग शेड्यूल  खत्म किया है।  आपको बता दें की परिणीती की फिल्म नमस्ते लंदन इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थूी लेकिन फिल्म चली नहीं। 

 साथ ही परिणीती अर्जुन कपूर के साथ तीसरी बार अपकमिंग फिल्म संदिप और पिंकी फरार में भी नज़र आएगीं। साथ ही वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी में भी नजर आएंगी। बहन प्रियंका की शादी के बाद सबकी नजर परिणीति चोपड़ा पर है कि वह कब शादी के बंधंन में  बंधेगी। पिछले दिनों खबर थी कि परिणीति जल्द अपने बॉयफ्रेंड चरित देसाई से शादी करने वाली है। बता दें परिणीति चोपड़ा और चरित देसाई की मुलाकात साल 2016 में अमेरिका के ड्रीम टूर के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों को पहली बार एक साथ 2017 में देखा गया था और तभी से दोनों डेटिंग कर रहे हैं। फिलहाल परिणीति चोपड़ा शादी कब करेंगी इसकी अभी कोई खबर नहीं है।