प्रियंका-निक की संगीत सेरेमनी में बहन परिणीति देगी देसी गर्ल के हिट गानों पर खास परफॉर्मेंस

1 months ago

बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरु हो गया है। जहां हाल ही में दीपिका-रणवरी शादी के बंधन में बंधे है। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी मंगेतर के साथ जल्द सात फेरे लेने वाली है। दोनों की शादियों की तैयारी जोरो-शोरो से चल रही है। खबरों की माने तो प्रियंका-निक 2 और 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं अब खबर है कि प्रियंका की कजीन बहन परिणीति चोपड़ा प्रियंका और निक की संगीत सेरेमनी में प्रियंका के हिट गानों पर खास परफॉर्मेंस करेगी। इसके लिए परिणीति चोपड़ा ने रिहर्सल शुरु कर दी है। इतना ही नहीं खबर ये भी है कि परिणीति निक जोनास को भी अपने साथ प्रियंका के गाने पर डांस करने के लिए मनाने की कोशिश कर रही हैं।

आपको बता दें कि प्रियंका और निक 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से और 3 दिसंबर को ईसाई रिवाज से शादी करेंगे। दोनों ही शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में होंगी। पिछले दिनों बेटी की शादी की तैयारियों का जायजा लेने प्रियंका की मां मधू चोपड़ा जोधपुर के उम्मेद भवन पहुंची थी।

प्रियंका ने अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग के दौरान सेट पर शादी की मिठाइयां बांटी है। इस बात की जानकारी फिल्म में प्रियंका के साथ काम कर रहे फरहान अख्तर और फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने मिठाई की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस मिठाई की खास बात ये थी कि इसे पेरिस से मंगवाया गया है। निक अपनी दुल्हन को लेने अमेरिका से भारत आ गए है। 

दोनों ने बीती रात शादी से पहले अपने पूरे परिवार के साथ एक डिनर पार्टी की। प्रियंका ने इसकी एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- हैप्पी थैंक्सगिविंग फैमिली फारएवर। फोटो में लंबी कतार में परिवार के लोग बैठे दिखाई दे रहे है।    

बता दें 29 और 30 नवंबर को प्रियंका-निक की हल्दी, मेंहदी और संगीत की रस्में अदा की जाएंगी। संगीत को कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े कॉरियोग्राफ करेंगे। तो वहीं निक प्रियंका के गानों पर परफोर्म करेंगे। साथ ही प्रियंका भी संगीत में थिरकेंगी। अब दोनों की इस ग्रांड शादी का सभी को इंतजार है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 18 अगस्त को मुंबई में हिंदु-रीति रिवाजों के साथ सागई की थी।