एक नहीं दो बार हुई है प्रियंका-निक की सगाई, परिणीति ने खोला राज !

3 months ago

इन दिनों बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी मंगेतर निक जोनस से शादी करने को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। दोनों जल्द ही शादी करने वाले है खबरों कि माने तो दोनों के घर शादी की तैयारियां शुरु हो गई है। इतना ही नहीं मंगलवार की सुबह दोनों शॉपिंग करने जोधपुर के लिए रवाना हुए है।

इसी बीच प्रियंका का छोटी बहन परिणीति ने निक और प्रियंका के रिलेशन का एक राज से पर्दा उठाया है। परिणीति ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि है कि निक ने प्रियंका को 18 जुलाई को लंदन में प्रियंका के जन्मदिन पर प्रपोज किया था। जिसके बाद परिणीति को रात के 3 बजे एक वीडियो कॉल आया और प्रियंका ने मुझे अंगूठी दिखाई। इतना ही नहीं उस समय दोनों एक साथ कॉल पर ही थे। आगे परिणीति ने कहा कि ये सब इतना खूबसूरत था की में इमोशनल हो गई और रोने लगी ये मेरे खुखी के आंसू थे। 

परिणीति ने ये भी खुलासा किया कि प्रियंका और निक के भारत आने की जानकारी भी उन्हें थी। उन्होंने कहा कि, ‘प्रियंका ने मुझे कॉल किया और कहा कि वो निक के साथ भारत आ रही हैं। मैंने कहा इस बारे में सारी बातें मुझे बताओ। मैं जानती थी कि उसकी जिंदगी में कोई खास इंसान है। लेकिन जब उन्होंने मुझे कहा कि वो भारत आ रही हैं, उस वक्त मुझे लगा कि दोनों के बीच कुछ सीरियस है। मैं उन दोनों के लिए बेहद खुश हूं।

आपको बता दें कि जिसके बाद अगस्त में निक प्रियंका ने ऑफिशल सगाई की। दोनों इस साल शादी करेंगे या अगले साल, इस पर अभी कुछ ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि प्रियंका-निक को लेकर ये भी चर्चा है कि दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं। शादी के बाद वे जल्दी ही बेबी प्लानिंग के बारे में सोचेंगे।