single-post

लंदन में ठंड के मजे ले रही हैं परिणीति चोपड़ा, देखिए तस्वीरें

Dec. 31, 2018, 4:58 p.m.

परिणीति चोपड़ा नए साल की छुट्टियां लंदन में बिता रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। परिणीति पिछले कई दिनों ने लंदन की सर्दियों का मजा ले रही हैं। परिणीति ने वहां क्रिसमस भी मनाया और अब नए साल को इंजॉय कर रही है। 

लंदन में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। परिणीति ठंड के मजे तो ले रही हैं लेकिन ठंड से ठिठुर भी रही हैं।

  

ऊलेन कपड़े भी उन्हें ठंड से निजात नहीं दिला पा रहे हैं लेकिन मंबई में ठंड पड़ती नहीं ऐसे में वो लंदन में विंटर इंजॉय कर रही हैं। 

हाल ही में परिणीती ने एक्टर सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी का शूटिंग शेड्यूल  खत्म किया है।

 आपको बता दें की परिणीती की फिल्म नमस्ते लंडन इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थूी लेकिन फिल्म चली नहीं।  

साथ ही परिणीती अर्जुन कपूर के साथ तीसरी बार अपकमिंग फिल्म संदिप और पिंकी फरार में भी नज़र आएगीं। साथ ही वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी में भी नजर आएंगी।

परिणीति अक्सर छुट्टियां मनाने विदेश जाती हैं। उन्हें घूमने फिरने का बहुत शौक है। 

परिणीति चोपड़ा मुंबई में बहन प्रियंका का रिसेप्शन अटेंड करने के बाद से ही लंदन में हैं। वो लगातार वहां घूम रही हैं। 

वहां परिणीति के साथ कौन है इस बात का पता नहीं चल पाया है। 

परिणीति प्रियंका चोपड़ा की शादी में भी सुर्खियों में रहीं। परिणीति ने बड़ी बहन प्रियंका की संगीत में देसी गर्ल गाने पर डांस किया था।  निक जोनस की साली परिणीति भी शादी के हर फंक्शन में शामिल हुई और सबसे मजेदार रहा जूता चुराई का रस्म । परिणीति इस रस्म के लिए लंबे समय से तैयारी कर रही थीं। अब जब जूता चुराने का वक्त आया तो परिणीति कैसे चूक सकती थीं । 

एक बार परिणीति ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने जीजू से जूते चुराई के लिए 37 करोड़ रुपए मांगे हैं । जवाब में निक ने कहा था कि वो इसका डबल देंगे । लेकिन परिणीति ने निक को जूते वापस करने के लिए 5 लाख रुपए की मांग की थी और वो उन्हें मिले भी थे।