'पीकू' के लिए पहली पसंद नहीं थीं दीपिका पादुकोण, परिणीति चोपड़ा को मिला था ये रोल

4 weeks ago

Parineeti chopra deepika padukone

दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म पीकू तो आपको याद होगी ही। इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को कई अवॉर्ड मिले थे। इस की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। दीपिका अमिताभ की बेटी के रोल मे नजर आई थी और पापा की खूब सेवा करती है। फिल्म पीकू में दीपिका के साथ इरफान खान नजर आए थे।

deepika piku

 'पीकू' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी। 4 साल बाद अब इस फिल्म को लेकर नया खुलासा हुआ है कि फिल्म के लिए दीपिका से पहले परिणीति चोपड़ा को चुना गया था। परिणीति ने खुद ये बात कबूला है।

Parineeti chopra

एक रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थीं। परिणीति से जब 'पीकू' को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'मैंने खुद फिल्म नहीं छोड़ी थी। मुझे लगता है कुछ कंफ्यूजन है। यहां उन्होंने बताया कि 'पीकू' ना करने का उन्हें आज भी अफसोस है। 

 piku

उन्होंने बताया कि जब मुझे ये फिल्म ऑफर हुई तो मैं कोई और फिल्म कर रही थी। इस वजह से ये नहीं कर पाई, इससे मेरा ही नुकसान हुआ। बता दें उस समय परिणीति ने फिल्म दावत ए इश्‍क को साइन किया था। इस वजह से परिणीति चोपड़ा ने एक तरह की फ‍िल्‍म करने से मना कर द‍िया था। तब जाकर इस फ‍िल्‍म के ल‍िए दीप‍िका पादुकोण को ये रोल म‍िला।

arineeti chopra

वैसे इन दिनों परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन प्लैयर साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इन दिनों वो बैडमिंटन सीख रही है। सोशल मीडिया पर अपनी बैडमिंटन प्रैक्टिस की तस्वीरें शेयर करती हैं। पिछले दिनों खुलासा किया था कि साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग शुरू नहीं हुई हैं।

Parineeti chopra

 फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। इसके अलावा उनकी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' 2 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म को प्रशांत सिंह ने डायरेक्ट किया है । तो वहीं 'द गर्ल ऑनद ट्रेन' की रीमेक में भी नजर आने  वाली है।