शादी में निक जोनास ने साली परिणीति चोपड़ा को जूता चुराई में दिया था ये तोहफा

4 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस ने दिसंबर में अपनी विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी। शादी को खत्म हुए 2 महीने हो गए है लेकिन चर्चा अभी भी जारी है। प्रियंका और निक की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में छाई रही हैं। अब इस शादी को लेकर परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया हैं। आखिर उन्हें शादी में जूता चुराने के बदले जीजू निक जोनास ने क्या गिफ्त दिया था। ये हर कोई जानना चाहता था। पिछले दिनों खबर थी की परिणीति ने निक से जूते चुराई रस्म के लिए 5 मिलियन डॉलर मांगे हैं।लेकिन जैसे-जैसे शादी की तारिख सामने आई तो ये खबर भी झूठी साबीत हुई। वहीं अब इस खबर पर परिणीति चोपड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी हैं। नेहा धूपिया के टॉक शो में इसे लेकर खुलासा किया है. परिणीति ने नेहा के शो बताया कि प्रियंका की शादी में जीजू निक जोनास ने हम सबको खास गिफ्ट दिया था, जिसे देखकर सभी हैरान थे। इस बारे में बात करते हुए परिणीति ने बताया कि प्रियंका की शादी वाले दिन हम सभी में जाजू निक जोनास की जूता चुराई रस्म के लिए काफी तैयारियां और प्लानिंग कर रखी थी।

 उन्होंने ये भी बताया था कि वो जूता चुराई रस्म के बदले निक से ढेर सारे डॉलर मांगने वाली थीं। लेकिन निक ने जूता चुराई की रस्म के दौरान कुछ लड़कों को इशारा किया तो वो एक ट्रे ले आए जिसमें हम सभी बहनों के लिए डायमंड रिंग थी। परिणीति ने कहा कि उन लोगों को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि निक ने हम लोगों के बारे में इतना कुछ सोच रखा है।

ALSO READ : प्रियंका-निक की शादी में परिणीति चोपड़ा का था ये लुक, सामने आई तस्वीर

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे वायरल हो रही है जिसमे प्र‍ियंका के सास-ससुर केविन जोनस और डेन‍िस जोनस ने र‍िसेप्शन का आयोजन किया। जोनस फैमिली ने बहू प्रियंका के लिए वेलकम पार्टी रखी। पार्टी में प्रियंका के ससुराल वाले इंडियन ड्रेस में नजर आए। जोनस पर‍िवार के साथ प्र‍ियंका के पर‍िवार के सदस्य, उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई साथ में नजर आए।

 जोनस फैमिली की बहू प्रियंका ने खुद इस तस्वीर को शेयर किया है और लिखा है फेम जैम धन्यवाद। र‍िसेप्शन के लिए शुक्र‍िया। प्रियंका निक के परिवार से बहुत अच्छी तरह घुल मिल गई हैं। ससुराल वालों के साथ वो आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं।