परिणीति चोपड़ा ने शेयर की सानिया के बेटे के साथ क्यूट तस्वीर

2 weeks ago


बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। पिछले दिनों फिल्म केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। इन दिनों परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर छाई हुई है परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर छोटे बच्चे को गोद में लिए एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। ये बच्चा टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का बेटा इजहान खान है। 



फोटो के कैप्शन में परिणीति ने लिखा है- मैं खाला बन गई हूं। इज्जु को मैं खाना चाहती हूं, लेकिन अभी के लिए मैंने अपना हाथ खाने की इजाजत उसको दी हैं, सानिया मैं इसको हमेशा के लिए अपने पास रख सकती हूं। आपको बता दें कि इजहान खान 5 महीने के हो गई हैं। इस फोटो में इजहान बहुत ही क्यूट लग रहे हैं।



भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा बेटे इजहान मिर्जा मलिक के जन्म के बाद अब काफी फिट हो चुकी हैं। सानिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।



व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में परिणीति चोपड़ा सानिया के बेटे के संग काफी खुश नजर आ रही हैं। परिणीति की इस तस्वीर के कमेंट बॉक्स में लोग अपना रिएक्शन भी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कुरान के मुताबिक खाला आपको बुर्का पहनना है। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- मैडम आप खाला या आंटी ही बन सकती हैं, मौसी तो बनने से रही। एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा- मौसी बोलती तो ज्यादा अच्छा लगता।



परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में परिणीति ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल अदा किया है। फिल्म ने रिलीज के 12 वें दिन तक बॉक्स ऑफिस पर 128 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिलहाल परिणीति इन दिनों सायना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। परिणीति इस वक्त दुबई में शूटिंग कर रही हैं और सानिया मिर्जा के घर पर बढ़िया वक्त गुजार रही हैं।