single-post

प्रैक्टिस के बाद बैडमिंटन कोर्ट में सोती नजर आई परिणीति चोपड़ा, देखिए तस्वीर

June 18, 2019, 11:03 a.m.

parineeti chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सायना नेहवाल की बायोपिक को लेकर खूब बिजी हैं। इन दिनों परिणीति बैडमिंटन खेलना सीख रही हैं। पिछले दिनों परिणीति ने खुलासा किया था कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। 

 sania nehwal biopic

हाल ही में परिणीति ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं एक फोटो में परिणीति बैडमिंटन की प्रैक्टिस कर रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो बैडमिंटन कोर्ट में ही सोती हुई नजर आ रही हैं। इन्हीं तस्वीरों के कैप्शन में परिणीति ने लिखा, "पहले... और बाद में! आप ये कैसे कर लेती हैं सायना नेहवाल?" प्रैक्टिस सेशन की ये तस्वीरें काफी शानदार हैं।

 sania nehwal biopic parineeti chopra

आपको बता दें कि परिणीति घंटों तक बैडमिंटन की प्रैक्टिस कर रही हैं ताकि सानिया की गेमिंग स्किल्स, खेलने का तरीका और बाकी चीजों को कॉपी कर सकें। किरदार में घुसने के लिए परिणीति कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं। बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को साइन किया गया था। 

 sania nehwal biopic

श्रद्धा ने साइना नेहवाल से मुलाकात भी की थी और फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म छोड़ दी। दरअसल श्रद्धा कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं जिसके चलते उनके पास इस फिल्म की शूटिंग के लिए समय नहीं बचा था।

 sania nehwal biopic

वहीं परिणीति की बात करें तो वो इस साल रिलीज हुई फिल्म केसरी में अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थीं। इसके अलावा परिणीति हॉलीवुड फिल्म  'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के रीमेक में नजर आएंगी। परिणीति 'जबरिया जोड़ी' में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। 

parineeti chopra

सायना नेहवाल की बायोपिक की तैयारियां साथ साथ कर रहीं परिणीति को यह महसूस हो रहा है कि फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार और द गर्ल ऑनद ट्रेन की रीमेक की शूटिंग के दौरान भी उन्हें अपनी फिटनेस और ट्रेनिंग जारी रखनी होगी क्योंकि परदे पर सायना नेहवाल जैसी चुस्ती फुर्ती दिखाने के लिए यह जरूरी है।