single-post

‘साइना नेहवाल’ की बायोपिक के लिए बैडमिंटन कोर्ट में जमकर पसीना बहा रही हैं परिणीति चोपड़ा, शेयर की तस्वीर

April 5, 2019, 10:02 p.m.

बैडमिंटन प्‍लेयर सायना नेहवाल की बायोप‍कि में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बीते दिनों ही बाहर हो गई हैं। अब उनकी जगह परिणीति चोपड़ा ने ले ली है। पिछले दिनों परिणीति चोपड़ा का नाम सामने आया था। परिणीति का नाम फिल्म के लिए कंफर्म पहले ही हो गया है। खबरों कि माने तो श्रद्धा कपूर ने इस फिल्‍म से अपने हाथ खींच लिए थे क्‍योंकि उनके पास इसकी शूटिंग के लिए वक्‍त नहीं बच रहा था। 

अब परिणीति चोपड़ा ने अपनी आने वाली फिल्म सायना नेहवाल की बायोप‍िक की तैयारी करना शुरु कर दिया है। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट  के जरिए जानकारी दी है। परिणीति चोपड़ा ने एक फोटो शेयर की हैं। जिसमें वो बैडमिंटन कोर्ट में बैठी नजर आ रही हैं। फोटो में परिणीति चोपड़ा के पास बैडमिंटन और शटल भी रखा नजर आ रहा हैं। 

परिणीति चोपड़ा के फोटो शेयर करने के बाद फोटो पर फैंस के कई रिएक्शन भी आ गए हैं। एक फैंन ने परिणीति की तस्वीर पर लिखा है, ‘ऑल द बेस्ट परी... यह फिल्म कमाल की होगी। मुझे इसका इंतजार रहेगा।’ तो दूसरे फैन ने लिखा है, ‘मैं इस तस्वीर का लम्बे समय से इंतजार कर रही थी।’ परिणीति साइना की बायोपिक में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड है। 

हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा है कि, हम इस साल साइना की शूटिंग पूरी कर लेना चाहते है क्योंकि ये फिल्म साल 2020 के शुरुआत में ही रिलीज की जानी है तो हमने ये फैसला म्यूचली ही लिया है। हम खुश है कि इस फिल्म में परिणीति काम करने वाली है। साइना ने हमारे देश को काफी प्राउड करवाया है और हम उनकी कहानी को दुनिया को बताने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। साफ है कि श्रद्धा की फिल्म में अब परिणीति नजर आएंगी। 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस फिल्म ने 15 दिन को 135 करोड़ के लगभग का कलेक्शन कर लिया है। आपको बता दें कि फिल्म 'केसरी' की कहानी साल 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। 

यह लड़ाई ब्रिटिश सेना की 36वीं रेजिमेंट और अफगान कबिलाइयों के बीच लड़ी गई थी जिसमें करीब 10 हजार अफगानी थे और केवल 21 सिख जवान थे। देखते हैं कि परिणीति सायना बनकर क्या कमाल दिखाती हैं।