परिणीति चोपड़ा ने लौटाए अक्षय कुमार से शर्त में हारे पैसे, शेयर की फोटो

1 months ago

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म केरसी के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। अक्षय और परिणीति इन दिनों जोर-शोर से फिल्म केसरी का प्रमोशन कर रहे हैं। पिछले दिनों कपिल शर्मा के शो में नजर आए थे। इस शो में दोनों ने एक दूसरे के बारे कई बाते बताई। ऐसे में परिणीति ने बताया था कि फिल्म केसरी की शूट‍िंग के दौरान अक्षय कुमार से उन्होंने शर्त में बहुत पैसे हारे हैं। जिसके बाद अक्षय ने कहा था हारे हुए पैसे अभी तक मुझे मिले नहीं।




ऐसे में अब परिणीति चोपड़ा ने अक्षय कुमार के पैसे लौटा दिए है। परिणीति चोपड़ा ने एक फोटो शेयर कि है इस फोटो में परिणीति चोपड़ा अक्की को दो हजार रुपये देते हुए नजर आ रही हैं। यानी अब साफ है कि परिणीति ने जो पैसे हारे थे वह अक्षय कुमार को वापस कर दिए है। इस फोटो पर बॉलीवुड एक्टर र‍ितेश देशमुख ने चुटकी लेते हुए कहा, अब आप सबको पता चल गया होगा कि कैसे अक्षय कुमार सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले बने। उनकी कमाई में हम सभी स्टार मदद करते हैं।



अक्षय के पास बहुत सारे गेम्स हैं। उनके पास अपना मिनी ओलंप‍िक है। आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने अक्की के साथ लूडो, कार्ड्स जैसे गेम में शर्त लगाई थी। जिसमे अक्की जीते और परिणीति चोपड़ा हारी थी। वैसे अपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर परिणीति चोपड़ा ने यह भी कहा कि इस फिल्म में लेने के लिए जब उन्हें बुलाया गया था। तब उन्होंने मात्र 3 मिनट में इस फिल्म में काम करने के लिए हां कर दिया था।



फिल्म केसरी की बात करे तो ये  केसरी बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है। अक्षय कुमार ने इस फिल्म में ईशर सिंह नामक हवलदार की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में 21 सिख 10000 अफगानियों से लड़ाई करते हैं। उसे इस फिल्म की कहानी बहुत ही मार्मिक है। फिल्म केसरी 21 मार्च को होली के अवसर पर रिलीज हो रही है।