प्यार के लिए वो मीलों की दूरी भी तय कर सकती हैं, क्या मनीष शर्मा से अब भी जुड़ी हैं परिणीति ?

3 months ago

परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड को दर्शकों का बहुत ठंडा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का पहले दिन का कारोबार सिर्फ 1 करोड़ 75 लाख रहा। नमस्ते इंग्लैंड को फिल्म समीक्षकों ने भी नकार दिया है। परिणीति हालांकि अब भी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। परिणीति ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें डेटिंग पर भरोसा नहीं है। प्रियंका चोपड़ा का अब तक कई लोगों के साथ नाम जुड़ा लेकिन उनकी बहन परिणीति लव और रोमांस के मामले में काफी पीछे है। परिणीति की माने तो वो  सीरियस रिलेशनशिप करना पसंद करती हैं । फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन के दौरान परिणीति से जब प्यार और डेटिंग पर सवाल किए गए तो उन्होनें साफ कहा कि वो डेटिंग या वन नाइट स्टैंड पर विश्वास नहीं करती। ना ही उन्हें कैजुअल रिलेशनशिप करना पसंद है। परिणीति ने इस इंटरव्य़ू में साफ बताया कि उन्हें किसी इंसान के साथ कमिटिड होना ज्यादा पसंद है। उन्हें प्यार पर पूरा भरोसा है और प्यार के लिए वो मीलों की दूरी भी तय कर सकती हैं। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड में अब तक परिणीति चोपड़ा का नाम सिर्फ फिल्म मेकर मनीष शर्मा के साथ जुड़ा है। कई सालों तक इनका रिलेशनशिप रहा लेकिन बाद के दिनों में इनके ब्रेकअप की खबरें आई। 

कुछ महीने पहले ये भी ख़बर मिली थी कि परीणीति चोपड़ा की लाइफ में कोई और आ गया है। हालांकि अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि परीणीति और मनीष के बीच एक बार फिर पैचअप हो गया है। दोनों को कई बार साथ देखा गया है। कुछ दिन पहले  परिणीति चोपड़ा को डायरेक्टर मनीष शर्मा के साथ एक प्राइवेट पार्टी में देखा गया है। परिणीति उस पार्टी में मनीष शर्मा के कुछ ज्यादा ही करीब नजर आ रही थी। वैसे हम आपको बता दें कि पिछले साल रिलीज़ हुई परीणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदु को आदित्य चोपड़ा के साथ साथ मनीष शर्मा ने भी प्रोड्यूस किया था । जिस दौरान मेरी प्यारी बिंदू की शूटिंग चल रही थी उस दौरान मनीष शर्मा हर वक़्त सेट पर मौजूद रहते थे। फिल्म के सेट पर परीणीति और मनीष एक दूसरे से अलग होने का नाम ही नहीं लेते थे।