प्रियंका ने अपनी शादी में छोटी बहन परिणीति को साइडलाइन कर दिया !

5 days ago

1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में निक जोनस के साथ हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शाही वेडिंग खूब चर्चा में है। प्रियंका और निक ने कैथालिक और हिन्दू, दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी... इस मौक़े पर ये जोड़ी काफी ख़ूबसूरत लग रही थी। शादी के बाद प्रियंका और निक ने 4 दिसंतबर की रात दिल्ली के फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन दिया। जिसमें प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी भी पहुंचे थे। यहां भी परिणीति कहीं नजर नहीं आईं।  प्रियंका ने उनकी शादी अटेन्ड करने आए विदेशी मेहमानों के चक्कर में अपने देसी मेहमानों को काफी नज़रअंदाज़ किया था। कहा जा रहा है कि ने विदेशी मेहमानों के सामने अपनी कजिन सिस्टर परीणीति को भी साइडलाइन कर दिया था हालांकि प्रियंका की शादी को लेकर उनकी बहन परीनीति चोपड़ा काफी एक्साइटेड थीं.. प्रियंका के साथ साथ वो भी जोधपुर पहुंची थीं।

 परीनीति ने अपनी बहन की शादी में काफी धमाल मचाया था। सलमान ख़ान की बहन अर्पिता और अंबानी की बेटी ईशा के साथ साथ परीणीति चोपड़ा भी प्रियंका के लिए ब्राइड्स-मेड बनी थीं. लेकिन जब बारी ब्राइड्स मेड में से किसी एक को मेड ऑफ हॉनर देने की आई.. तो प्रियंका ने परीणीति की जगह गेम्स ऑफ थ्रोन्स की सन्सा स्टार्क यानी सोफी टर्नर को चुना।

 हम आपको बता दें कि सोफी टर्नर प्रियंका के हस्बैन्ड निक जोनस के भाई जो जोनस की मंगेतर हैं वहीं परीणीति चोपड़ा प्रियंका की कज़ेन सिस्टर हैं। परीनीति को लग रहा था कि उनकी बहन प्रियंका उन्हें ही मेड ऑफ हॉनर देंगी लेकिन अफसोस प्रियंका ने  अपनी बहन की जगह विदेशी ब्यूटी सोफी टर्नर को ये ख़िताब दे दिया

 पता चला है कि जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में प्रियंका ने देसी गेस्ट के मुक़ाबले विदेशी मेहमानों को ज़्यादा ख्याल रखा था। प्रिंयका ने अपनी विदेशी मेहमानों के लिए चार्टेड प्लेन बुक किया था जब कि परीणीति और उनकी मम्मी को कमर्शियल प्लाइट से अपडाउन करना पड़ा था यानी फिरंगियों को ख़ुश करने के लिए प्रियंका ने अपने ही रिश्तेदारों को कर दिया नज़रअंदाज़। 

पहले संगीत सेरेमनी जिसमे निक और प्रियंका की फैमली ने डांस की धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। उसके बाद परिणीति ने मोर्चा संभाला और प्रियंका के गाने देसी गर्ल पर डांस किया। 

इस धमाकेदार परफॉर्मेंस में परिणीति चोपड़ा का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे परिणीति ने प्रियंका के देसी गर्ल सॉग पर जबर्दस्त डांस किया। इस परफॉर्मेंस में परिणीति ने ग्रे कलर की साड़ी पहनी जैसा लुक प्रियंका का इस गाने में देखने को मिला था वैसे ही लुक को परिणीति ने अपनाया और धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी।