परिणीति का ड्रेस बना परेशानी का सबब, सोशल मीडिया पर जमकर हुईं ट्रोल

5 months ago

परीणीति चोपड़ा का फैशन अक्सर उनके लिए बन जाता है टेंशन । हाल ही में परीणीति चोपड़ा अर्जुन कपूर के साथ अपनी अपकिंग फिल्म नमस्ते इंग्लैन्ड के एक ईवेन्ट को अटेन्ड करने आई थीं। परीणीति की ड्रेस इस क़दर टाइट और शॉर्ट थी कि उनको चलने तक में भी मुश्किल हो रही थी। परीणीति चोपड़ा यहां पूरे टाइम अपने ड्रेस को एडस्ट करने में ही बिज़ी थीं। 

 एक तो ड्रेस ऐसा और उसपर से हवा का सितम. यानी इस ईवेन्ट में पूरे टाइम परीणीति का फैशन बना हुआ था उनके लिए परेशानी बना हुआ था। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने परीणीति के इस ड्रेस को लेकर खूब ट्रोल किया। किसी ने परीणीति से कहा कि जब आप इतना अनकम्फर्टेबल फील करती हैं तो फिर ऐसा ड्रेस क्यों पहनती हैं.. तो किसी ने प्रियंका की प्यारी बहना पर ताना मारते हुए कहा कि ये तो फिर मोटी हो गई है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब परीणीति चोपड़ा का फैशन उनके लिए टेँशन बना हो। दो साल पहले वो जब एक मोबाइल कंपनी के प्रोडक्ट लॉन्च पर आई थी। तो वो पूरे टाइम अपने इस शॉर्ट को एडस्ट करती हुई नज़र आईं थीं। 

कुछ साल पहले परीनीति जब कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने गईं थीं तो वहां भी वो अपने एक्स्ट्रा टाइट ड्रेस की वजह से काफी शर्मिन्दा हुईं थीं। फिल्म हंसी तो फंसी के प्रमोशन के दौरान इश्कज़ादी अपने डीप गाउन की वजह से किस क़दर परेशान हुईं थीं। सिर्फ यही नहीं, शुद्ध देसी रोमांस के प्रमोशन के दौरान भी परीनीति अपने डीप नेक टॉप की वजह से टेंशन में आ गईं थीं ।परीणीति बार बार अपनी ग़लतियों को दोहरा देती हैं जिसकी वजह से वो फैशन पुलिस का शिकार बन जाती हैं।