single-post

PICS: मालदीव में हनीमून मना रही हैं पारुल चौहान, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Dec. 31, 2018, 10:57 a.m.

बीती दिनों टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पारुल चौहान ने अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ सात फेरे लिए। शादी के बाद पारुल ने अपने होमटाउन में रिसेप्शन पार्टी रखी थी। जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरे वायरल हुई थी। वहीं अब शादी के फंक्शन से फ्री होके पारुल और एक्टर चिराग ठक्कर अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे है। 

इन दिनों अपना हनीमून मालदीव में मना रहे है। पारुल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की है जिसमे दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे है। तस्वीरों में पारुल पति संग काफी रोमांटिक होती नजर आ रही है।आपको बता दें कि पारुल ने मुंबई के एक मंदिर में बड़ी सादगी से 12 दिसंबर को शादी रचाई थी। अपनी शादी के लिए पारुल ने सिल्क रेड कलर की साड़ी पहनी। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। पारुल और चिराग की मुलाकात तीन साल पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई फिर प्यार होने के बाद दोनों ने शादी की।

पारुल चौहान ने टीवी शो बिदाई से रागिनी के तौर पर पहचान बनाई थी जिसके बाद वह हर घर में मशहूर हुईं थी। इन दिनों पारुल टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम में सुवर्णा का रोल कर रही है। हालाकि इन दिनो पारुल छुट्टियों पर है तो शो में दिखाया नहीं जा रहा है लेकिन जल्द पारुल इस शो का हिस्सा बनने वाली है।

 एक इंटरव्यू में कहा था कि चिराग उनके बॉयफ्रेंड नहीं हैं बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं। एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 3 साल पहले मुलाकात हुई थी। पारुल के घऱवालों को उनके दोस्त चिराग इतने पसंद आए कि शादी की बात छिड़ गई।  

पारुल के घरवाले लंबे समय से उनपर शादी का दबाव बना रहे थे और अब आखिरकार वो चिराग शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। पारुल का कहना है कि चिराग की कंपनी में वो बहुत खुश रहती हैं।