गर्लफ्रैंड पत्रलेखा ने मानी बॉयफ्रैंड राजकुमार राव की बात, छोड़ी फिल्म 'पंगा' !

3 months ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में है। कंगना रनौत हाल ही में अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'पंगा' को लेकर काफी सुर्खियों बंटोर रही है। फिल्‍म 'पंगा' में कंगना एक नेशनल लेवल कबड्डी प्‍लेयर की भूमिका में नजर आने वाली है।

 खबरे आ रही थी कि इस फिल्‍म में कंगना के साथ राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने भी साइन किया था। लेकिन अब खबरें आ रही है कि पत्रलेखा के बॉयफ्रेंड राजकुमार राव ने इस फिल्म से अपने हाथ खींच लेने की सलाह दी है।इतना ही नहीं  पत्रलेखा ने इस खबर को लेकर गलत बताते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्‍होंने लिखा, 'मैं अश्विनी अय्यर मैम का बेहद सम्‍मान करती हूं और उनके साथ काम करने तत्‍पर हूं लेकिन 'पंगा' के लिए मुझे अप्रोच नहीं किया गया है.' इसके साथ ही राजकुमार राव ने भी इस तरह की नकली खबरों को लेकर अपनी कड़ी आपत्‍त‍ि जाहिर की है। 

वैसे जाहिर सी बात है कि कंगना किसी और एक्टर पर स्पॉटलाइट पड़ने ही नहीं देंगी और लिहाजा पत्रलेखा के पास फिल्म में करने के लिए कुछ खास नहीं होगा।

 आपको बता दें कि अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन और फॉक्स स्टार यह फिल्‍म साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।बता दें कि आने वाले दिनों में कंगना कई धमाके-दार फिल्मों में नजर आएंगी। जल्द ही कंगना मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आएंगी । 

 इसके अलावा कंगना के पास एकता कपूर की फिल्म मेंटल है क्या भी है। जिसमें उनके साथ राजकुमार राव नजर आएंगे।