single-post

प्रियंका ने अपने रिसेप्शन में सभी एक्स बॉयफ्रेंड्स को बुलाया...बस एक को छोड़ दिया !

Dec. 21, 2018, 7:17 p.m.

प्रियंका चोपड़ा चोपड़ा के रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारें पहुंचे। देसी गर्ल ने बड़प्पन दिखाते हुए अपने एक्स बॉयफ्रेंड्स को भी रिसेप्शन में बुलाया था। शाहिद कपूर और हरमन बावेजा पुराने गिले शिकवे को भूलते हुए प्रियंका को शादी की बधाई देने पहुंचे। आपको बता दें कि प्रियंका ने बॉलीवुड  में अपने एक और एक्स बॉयफ्रेंड को बुलाया था लेकिन वो रिसेप्शन में नहीं पहुंचा। 

वहीं देसी गर्ल का किसी जमाने में एक सुपर स्टार से भी अफेयर रहा था। उस स्टार का नाम अक्षय कुमार है। देखा जाए तो प्रियंका का करियर अक्षय के साथ ही चमका था लेकिन अपनी जिंदगी के खास खुशी में शामिल होने के लिए प्रियंका ने उन्हें नहीं बुलाया था। प्रियंका ने अक्षय के साथ 5 फिल्मों में काम किया था। कहा जाता है कि प्रियंका की वजह से अक्षय का घर टूटने वाला था। 

अपनी फैमिली बचाने के लिए  उन्होंने  प्रियंका से ब्रेकअप कर लिया था। उनके साथ फिल्में साइन करनी बंद कर दी थी। अक्षय ने प्रियंका के साथ फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और समय के साथ ये लव स्टोरी भी खत्म हो गई। आलम ये है कि आज दोनों कहीं आमने सामने भी आए जाए तो एक दूसरे से नजर चुरा लेते हैं और इस बार तो प्रियंका ने अक्षय को बुलाया ही नहीं। 

शाहिद अपनी वाइफ मीरा के साथ प्रियंका को शादी की बधाई देने पहुंचे थे। शाहिद कपूर ने पुराने गिले शिकवे को भूलते हुए प्रियंका को शादी की बधाई दी। शाहिद ने प्रियंका के रिसेप्शन में जमकर मस्ती की। इतना ड्रिंक कल लिया कि वाइफ मीरा उन्हें संभालते हुए घर ले गई।  

शाहिद और प्रियंका के बीच रिलेशनशिप फिल्म कमीने के सेट पर शुरू हुआ। पहली ही फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के इतने नजदीक आ गए कि एक दूसरे के घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करने लगे और इसका सबूत दुनिया के सामने साल 2011 में आया जब एक सुबह इन्कम टेक्स डिपार्टमेंट ने प्रियंका के घऱ रेड मारी और शाहिद कपूर को वहां पहले से मौजूद पाया तो दुनिया में दोनों के इश्क का किस्सा मशहूर हो गया। 

हरमन बावेजा भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका को शादी की बधाई देने पहुंचे थे। साल 2007 मेें  प्रियंका की ज़िंदगी में आए थे हरमन बावेजा। दोनों ने साथ मिलकर लव स्टोरी 2050 जैसी सुपर फ्लॉप फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दी। फिल्म की शूटिगं के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें भी आई। प्रियंका ने हरमन बावेजा के साथ फिल्म व्हाट्स योर राशि में भी काम किया। हरमन का करियर नहीं चमका लिहाजा ये लव स्टोरी फीकी पड़ गई।  हर बार की तरह ये रिलेशनशिप भी ज्यादा दिन चल नहीं पाया और प्रियंका का नाम किसी और से जुड़ने लगा।