single-post

दिल्ली में मास्क लगाकर शूटिंग कर रहे हैं फरहान-प्रियंका, जहरीली हवाओं ने किया जीना दुश्वार, देखिए

Nov. 12, 2018, 3:01 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही मंगेतर और अमेरिकी सिंगर रैपर निक जोनस से शादी करने जा रही है। दोनों की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में होगी। शादी की तैयारियों के बीच प्रियंका ने अब अपनी फिल्म स्काई इज द पिंक की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। दीवाली के मौके पर प्रियंका भारत लौटी है और अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग पर पहुंची है। इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है। प्रियंका अपनी शादी की तैयारियों के बीच फिल्म की शूटिंग करने वाली है। 

शूटिंग में इस फिल्म शूटिंग प्रियंका दिल्ली में फरहान अख्तर और दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ कर रही है। लेकिन दिल्ली में शूटिंग के दौरान इन्हें दिल्ली के प्रदूषण का शिकार होना पड़ रहा है। दरअसल फरहान ने एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में वो प्रियंका के साथ मास्क लगाए दिख रहे है। ऐसे में वो बता रहे हैं कि दिल्ली में स्मॉग के बीच उन्हें शूटिंग कर रही है।

दिल्ली में इस वक्त जहरीली हवाओं ने आतंक मचा रखा है। लोगों का इस स्मॉग से जीना मुश्किल हो गया है। इस जहरीली हवा में लोग बीमार भी हो रहे है। यही फरहान और प्रियंका बता रहे है। पिछले साल प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा के साथ ऐसा हुआ था। जब वो नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग इस स्मॉग के बीच कर रही थी। द स्काई इज पिंक फिल्म में जायरा वसीम आयशा चौधरी की भूमिका निभा रही हैं, वहीं प्रियंका चोपड़ा फिल्म में अदिति चौधरी के रोल में और वह रुपहले पर्दे पर आयशा की मां की भूमिका में नजर आएंगी। फरहान अख्तर नीरेन चौधरी का रोल में हैं जो आयशा के पिता हैं।

 आपको बता  दें कि  फिल्म द स्काई इज़ पिंक’ फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी और उनके मम्मी-पापा की कहानी पर आधारित बायॉग्रफिकल ड्रामा है। 13 वर्ष की उम्र में यह पता चला था कि आयशा को पल्मोनरी फ्राइब्रोसिस है। इसके बाद उन्होंने अपने संघर्ष के ऊपर एक किताब लिखी थी और महज 18 साल की उम्र में आयशा मौत हो गई थी। ये फिल्म अगले साल 22 फरवरी को रिलीज होगी। वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी करने जा रहे हैं। खबर है कि इस कपल की वेडिंग फोटोज करोड़ों में बिकी हैं। प्रियंका-निक ने एक नामी मैग्जीन के साथ टायअप किया है जो कि उन्हें वेडिंग फोटोज के बदले करोड़ों रुपए देगी। दरअसल प्रियंका और निक की शादी की इनसाइड फोटोज इस मैग्जीन में पब्लिश की जाएंगी। इसके लिए कपल को 2.5 मिलियन डॉलर यानी कि 18 करोड़ 12 लाख रु. मिलेंगे।