गोवा से रोमांटिक वेकेशन मनाकर वापस लौटे निक जोनस और प्रियंका, देखिए तस्वीरें

10 months ago

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ अपने प्रेम प्रसंग को लेकर सुर्खियों में हैं। देसी गर्ल प्रियंका अपने विदेशी लवर निक जोनस के साथ पिछले तीन दिनों से गोवा में थी लेकिन अब वो मुंबई वापस लौट आई हैं। प्रियंका और निक जब गोवा से वापस लौट रही थी तो उनकी तस्वीर मीडिया के कैमरे में कैप्चर हो गईं। 

प्रियंका और निक के बारे में कहा जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे के नाम की अंगूठी एक दूसरे को पहना दी है। दोनों के हाथों में बिल्कुल एक जैसी अंगूठी दिखी है। कहा जा रहा है निक और प्रियंका का प्यार इतना आगे बढ़ चुका है कि इन्होंने एक दूसरे को प्रॉमिस रिंग पहना दी है। 

निक जोनस को प्रियंका ने मां मधु चोपड़ा से मिलवाया है। खबर है कि प्रियंका की मां ने इस रिश्ते को हरी झंडी दे दी है। प्रियंका ने निक को अपने परिवार से भी मिलवाया है । भाई सिद्धार्थ को भी निक जोनस काफी पसंद हैं। प्रियंका ने अपने भाई और सिद्धार्थ की तस्वीर एक साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा है कि दोनों उनके फेवरेट हैं। 

जुलाई या अगस्त में दोनों का रिश्ता ऑफिशियल हो जाएगा। जब दोनों ऑफिशियली हो जाएगा। वहीं निक की फैमिली को प्रियंका ऑलरेडी पसंद है। 

 इसके अलावा प्रियंका की फैमिली को भी निक पसंद ही है।  फिलहाल देखते हैं कि दोनों कब शादी कर घर बसाते है।