प्रियंका-निक शादी के लिए जोधपुर रवाना होने से पहले घर पर करेंगे पूजा, जानिए शादी से जुड़ी हर खबर

1 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी बॉयफ्रेंड की दुल्हन बने जा रही है।  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबरको शादी के बंधन में बंधने वाले है। प्रियंका के घर शादी का जश्न शुरु हो गया है। अब प्रियंका के घर की सजावट भी हो गई है। सोशल मीडिया पर देसी गर्ल के घर की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। प्रियंका की फैमिली से जुडे सोर्सेज की मानें तो 28 नवंबर को प्रियंका के घर पर एक पूजा रखी गई है जिसमें निक और प्रियंका साथ मिलकर हिस्सा लेंगे और उसके बाद दोनों जोधपुर के लिए निकल जाएंगे। 

जोधपुर के उम्मेद भवन में 29 नवंबर को संगीत सेरेमनी होगी फिर 30 नवंबर को हल्दी की रस्म निभाई जाएगी। और फाइनली 2 दिसंबर को दोनों की हिंदू रीति रिवाज से शादी होगी इसके बाद 3 दिसंबर को क्रिशचियन रिवास से दोनों शादी करेंगे। खबरों की मानें तो 4 दिसंबर को दोनों दिल्ली में अपने खास दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी भी करने वाले हैं । 

बीते दिनों ही दोनों सगाई कर चुके हैं और इनका रोका भी हो चुका है। अब सबकी नजरें इनकी शादी पर टिकी हुई हैं। दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी के लिए हर कोई एक्साइटेड है। हाल ही निक जोनस इंडिया पहुंचे हैं। 

अब खबर आ रही है कि प्रियंका हेलिकॉप्टर से उम्मेद भवन में कदम रखेंगी। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका पहले फ्लाइट से उदयपुर जाएंगी फिर वहां से वो हेलिकॉप्टर लेंगी और वेन्यू तक पहुंचेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक मेवाड़ हेलिकॉप्टर सर्विस की तरफ से ये सुविधा दी जा रही है। प्रियंका के साथ साथ उनके दोस्त और फैमिली वाले भी हेलिकॉप्टर से ही उम्मेद भवन तक पहुंचेगे। 29 नवंबर औऱ 3 दिसंबर के लिए हेलिकॉप्टर बुक किया जा चुका है। प्रियंका 29 नवंबर को सीधे ही हेलिकॉप्टर से उम्मेद भवन पहुंचेगी। 

इसके बाद वो शादी करके 3 दिसंबर को वापस हेलिकॉप्टर से उदयपुर आएंगी। प्रियंका के साथ उनके होने वाले पति निक जोनस भी होंगे। संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े कॉरियोग्राफ करेंगे। तो वहीं निक प्रियंका के गानों पर परफोर्म करेंगे। इसके अलावा परिणीति भी दीदी प्रियंका के गानों पर थिरकेंगी।