अब लॉस एंजलिस में शानदार रिसेप्शन देंगे निक-प्रियंका, शामिल होगा पूरा हॉलीवुड जगत !

4 weeks ago

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 19 और 20 दिसंबर को दो रिसेप्शन दिए। 19 तारीख को मीडिया के लोग रिसेप्शन में शामिल हुए तो वहीं 20 दिसंबर को निक-पीसी ने पूरे बॉलीवुड को एक शानदार रिसेप्शन दिया था। इस रिसेप्शन की चर्चाएं खूब जोरों शोरों से हो रही है। रिसेप्शन में बॉलीवुड का हर सितारा पहुंचा था। वहीं अब खबर आ रही है कि देसी गर्ल हॉलीवुड फ्रैंड्स के लिए एक रिसेप्शन देने जा रही है। अब ये तो सभी जानते हैं कि पीसी एक ग्लोबर स्टार है। इसके अलावा निक जोनस तो हॉलीवुड से ही है। ऐसे में पीसी औऱ निक ने डिसाइड किया है कि वो अपने हॉलीवुड फ्रैंड्स के लिए एक शानदार रिसेप्शन दे रहे हैं। 

इस रिसेप्शन में हॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ही लॉस एंजिलिस में में एक शानदार रिसेप्शन देने वाले हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि पहले फिलहाल तो प्रियंका जल्द ही निक के साथ हनीमून के लिए स्विटजरलैंड के लिए रवाना होने वाली हैं। हनीमून के बाद प्रियंका मुंबई आकर अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग करेंगी। इसके बाद वो निक के यहां LA पहुंचेगी। जहां वो अगले महीने के आखिर में एक शानदार रिसेप्शन देंगी। 

रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि इस वक्त पीसी की टीम वेन्यू को डिसाइड करने में लगी हुई है। इनके रिसेप्शन में कैरी वॉशिंगटन, ड्वेन जॉनसन, एलेन डिजेनरिस और प्रियंका की बेहद ही करीबी दोस्त Duchess of Sussex मेघन मार्कल इस रिसेप्शन में शामिल होंगे। इन सभी को न्यौता भेजा रहा है। इसके अलावा भी कई बड़े हॉलीवुड स्टार्स को न्यौता दिया जा रहा है।

 ऐसे में साफ है कि हॉलीवुड फ्रैंड्स के लिए भी पीसी ने शानदार रिसेप्शन की तैयारी कर ली है। बता दें कि पीसी-निक ने 1 दिसंबर औऱ 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी रचाई थी। 1 दिसंबर दोनों की क्रिश्चियन वेडिंग हुई इसके बाद दोनों ने 2 दिसंबर को इनकी हिंदू रीति-रिवाज से शादी हुई। दोनों ने 4 दिसंबर को दिल्ली में एक रिसेप्शन दिया। जिसमें पीएम मोदी ने शिरकत की थी।