निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बनी नंबर वन सेलिब्रिटी !

1 months ago

निक जोनस के साथ पहले अफेयर और फिर शादी ने प्रियंका चोपड़ा की पॉपुलरिटी दुनिया भर में बढ़ा दी है। सोशल मीडिया पर वो इंडिया की नंबर वन सेलिब्रिटी बन गई हैं। प्रियंका चोपड़ा की शादी की तस्वीरें फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गई कि उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के सभी सितारों को पीछे छोड़ दिया है। इस रेस में प्रियंका से सलमान खान, अमिताभ बच्चन, विराट कोहली और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे भी पीछे रह गए हैं। 

फेसबुक पर प्रियंका के 39 मिलियन फॉलोवर है। उन्हें 39,218,579 लोग फौलो करते हैं वहीं इस मामले में विराट कोहली 37 मिलियन, सलमान खान 36 मिलियन, दीपिका पादुकोण 34 मिलियन और अमिताभ बच्चन के 30 मिलियन फौलोवर हैं। 

प्रियंका के इंस्टाग्राम पर 33 मिलियन हो गए हैं।  इस रेस में दीपिका पादुकोण भी प्रियंका से पीछे हैं। दीपिका के 29.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वहीं विराट कोहली के 27.2 मिलियन फौलोवर्स हैं। आलिया भट्ट के 26.1 मिलियन फौलोवर्स हैं। इंस्टाग्राम पर वो इंडिया की नंबर वन सेलिब्रिटी है।

प्रियंका और निक जोनस की शाही शादी दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गई। सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई और अब गूगल ने भी ये ऐलान कर दिया है कि प्रियंका और निक की शादी इंग्लैंड की रॉयल वेडिंग के बाद दूसरा सबसे ज्यादा पॉपुलर वेडिंग है। ऐसे में प्रियंका को ना सिर्फ अमेरिका और इंडिया बल्कि दुनिया भर के फैंस फौलो करते हैं। 

प्रिंयका ने अपनी शादी में जमकर खर्च किया । 4 करोड़ में तो उन्होंने उम्मेद भवन पैलेस बुक किया था। 

क्रिश्चयन वेडिंग में प्रियंका राल्फ एंड रूसो के व्हाइट गाउन पहना था। उनकी वेडिंग गाऊन की वेल दुनिया की सबसे लंबी वेल रही। 

शादी इतना भव्य रहा कि दुनिया भर की मीडिया ने प्रियंका की तस्वीरों को छापा। सोशल मीडिया पर शाही शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुईं। जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस से हुई शाही शादी दुनिया ने देखा और देसी गर्ल विदेशों में भी पॉपुलर हो गईं।