single-post

प्रियंका चोपड़ा कभी इंगेजमेंट रिंग छुपाती हैं तो कभी दिखाती हैं, क्या है माजरा ?

Aug. 8, 2018, 12:35 a.m.

सलमान को भले ही लगता है कि प्रियंका ने उनकी फिल्म भारत को हॉलीवुड की वजह से छोड़ा है.. लेकिन सच तो ये है कि निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा का रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका है। कुछ लोग तो ये भी कहते हैं कि निक के साथ प्रियंका की सगाई तक हो चुकी है। वो अलग बात है कि प्रियंका निक के साथ अपनी सगाई की ख़बर को कन्फर्म करने के लिए रेडी नहीं हैं। दिल्ली में एक हुए प्रोग्राम में शामिल होने आई प्रियंका ने  अपनी सगाई की खबर पर कहा कि कई बार ऐसी खबरें पढ़कर हंसी आती है। कई बार गुस्सा भी आता है। हालांकि मैं अपनी पीआर टीम से यही कहती हूं कि वो ऐसी खबरों को रहने दो क्योंकि आज की खबरें कल तक खत्म हो जाती हैं।''अब पिग्गी चॉप्स कुछ भी कहे लेकिन निक के साथ सिंगापुर में कॉन्सर्ट अटेन्ड करके 6 जुलाई की दोपहर प्रियंका जो मुंबई लौटी थीं तो वो अपने रिंग फिंगर की रिंग को  छुपा रही थीं। आप देख सकते हैं। प्रियंका ने उस दिन कैसे अपनी रिंग को फिंगर से निकालकर अपने जीन्स की पॉकेट में रख लिया था।

 अब देसी गर्ल ने ऐसा क्यों किया था ये किसी को बिल्कुल भी समझ में नहीं आया था।  उसी शाम जब प्रियंका दिल्ली के एक ईवेन्ट में पहुंची  तो उनकी ये रिंग उनकी उंगली में साफ साफ नज़र आ रही थीं ऐसे में सवाल ये है कि प्रियंका को जब अपनी रिंग दिखाना ही था तो फिर उन्होंने उसे एयपोर्ट पर छुपाया क्यों था ।

आपको बता दे कि प्रियंका के लिए रिंग लेने के लिए निक ने न्यूयॉर्क के टिफनी स्टोर को बंद करवा दिया था ताकि वो प्रियंका के लिए स्पेशयल रिंग खरीद सकें। वैसे कुछ दिनों पहले प्रियंका जब निक के साथ अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट करके लौटी थीं.. तो उस दिन भी उनकी उंगली में एक स्पेशल रिंग नज़र आई थी जिसमें वो पूरे टाइम निहार रही थीं।

 हालांकि प्रियंका ने वो रिंग अपने राइट हैन्ड की फिंगर में पहनी थी लेकिन इस बार पिंकी के लेफ्ट हैन्ड की रिंग फिंगर में अंगूठी नज़र आ रही है जिसे कभी वो दुनिया की नज़रों से छुपा रही हैं तो कभी  अपनी अंगूठी सबको दिखा रही हैं। आख़िर प्रियंका की इस रिंग का चक्कर क्या है ?