प्रियंका चोपड़ा को सलमान का साथ मिला तो मैडम के भाव बढ़ गए

1 years ago

 कुछ दिन पहले तक प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में कम बैक करने के लिए कर रही थीं हर जतन। वो फिल्म इंडस्ट्री के कई फिल्म मेकर्स को मक्खन लगा रही थीं। प्रियंका के लिए बॉलीवुड में कमबैक करने का रास्ता हो गया  क़रीब क़रीब बंद हो गया था।  शुक्र कीजिए सलमान ख़ान का जिन्होंने कटरीना की जगह भारत में प्रियंका को चांस दिया। सलमान ने प्रियंका को अपनी फिल्म भारत में कास्ट करने के बाद सशल मीडिया पर लिखा था कि ।  

सलमान की फिल्म भारत में लीड रोल मिलते ही प्रियंका पर बॉलीवुड एक बार फिर मेहरबान हो गया है। खबर है कि उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। ऋतिक रोशन की फिल्म कृष -4 के लिए भी प्रियंका चोपड़ा के नाम पर विचार किया जा रहा है। लेकिन आपको बता दे कि जैसे ही बॉलीवुड में प्रियंका की डिमान्ड बढ़ी उनका तेवर ही बदल गया।

  कल तक बॉलीवुड में कमबैक के लिए तड़प रही प्रियंका अब बी-टाउन फिल्मों में काम करने के लिए टर्म्स एंड कंडीशन्स रख रही हैं। प्रियंका को उनकी फिल्मों में दूसरी हीरोइन की मौजूदगी से काफी आपत्ति है। प्रियंका ने कृष-4 के मेकर्स से भी कह दिया है कि फिल्म में उनके साथ किसी दूसरी हीरोइन को कास्ट नहीं किया जाए। 

हालांकि सलमान के साथ आने वाली प्रियंका की फिल्म भारत में ऑलरेडी दिशा पाटनी और तब्बु की इंट्री हो चुकी है। प्रियंका को भारत में जुट रही हसीनाओं की भीड़ रास नहीं आ रही है और वो फिल्म में दिशा और तब्बू की मौजूदगी से कुछ खास खुश नहीं है।