single-post

सामने आई फिल्म छपाक के सेट की पहली तस्वीर, डायरेक्टर मेघना गुलजार ने की शेयर

Feb. 14, 2019, 9:28 a.m.

बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बीजी हैं। एक साल बाद दीपिका डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म के जरिए बिग स्क्रीन पर वापसी करने वाली है। दीपिका अपनी फिल्म पद्मावत के बाद से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है। पद्मावत जनवरी 2018 में रिलीज हुई थी। जिससे एक साल हो गया हैं।

इन दिनों दीपिका फिल्म छपाक की शूटिंग में बीजी चल रही हैं। इस फिल्म में वे एसिड अटैक सर्वायवर के रोल में नजर आने वाली हैं। दीपिका इस फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका में नजर आने वाली है। फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार ने फिल्म के सेट से पहली तस्वीर शेयर की है। 

ये फोटो देखकर कई तरह के सवाल मन में खड़े हो जाएंगे। शेयर कि गई तस्वीर में जिसमें पीले रंग का दुपट्टा नजर आ रहा है इस दुपट्टे पर एसिड के धब्बे हैं। जिससे देखकर लक्ष्मी अग्रवाल को याद किया गया। ये फोटो एक दर्दनाक कहानी का बयान कर रही हैं। जिससे देखकर हर कोई भावुक को रहा हैं।इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अपोजिट एक्टर विक्रांत मैसी नजर आने वाले हैं। जो फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड और लुटेरा में साइट रोल में नजर आए थे।