Birthday Spl - नील नितिन मुकेश ने उदयपुर में रुक्‍म‍िणी के साथ की थी रॉयल वेडिंग, देखिए तस्वीरें

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे है। जन्मदिन के मौके पर नील को बॉलीवुड जगत से कई सारी बधाईयां मिल रही है। सितंबर के महीने में निल एक बेटी के पिता बने थे। 

नील ने 9 फरवरी 2017 में रुक्मिणी सहाय से शादी रचाई थी। नील और रुक्‍म‍िणी की सगाई में सिर्फ उनके कुछ नजदीकी रिश्‍तेदार और दोस्‍त ही शामिल थे। नील और रुक्मिणी की शादी पूरे रिती- रिवाजो के साथ उदयपुर में हुई थी।इस शाही शादी की रस्में कई दिनों तक उदयपुर में चली थी। नील और रुक्‍म‍िणी की शादी 7 से 9 फरवरी के बीच उदयपुर में हुई थी। सोशल मीडिया पर इस शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी। रुक्मिणी सहाय की स्‍पेशल एंट्री बेहद ही खास तरीके से हुई थी। 

इतना ही नहीं दोनों की वरमाला सेरेमनी भी स्‍टाइलिश रही। शादी ट्रेडिश्नल तरीके से हुई। अपनी शादी के दौरान नील शादी वाली जगह पर रथ से पहुंचे थे ओर रुक्मिणि राजपूत दुल्हन की तरह डोली में बैठकर आई थी।

उदयपुर में शानदार शादी के बाद दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, रेखा, कैटरीना कैफ सहित कई लोग पहुंचे थे। एक इंटरव्यू में नील ने बताया था कि उनका रोमांस किसी फेयरी टेल स्टोरी से कम नहीं हैं। 

उन्होंने बताया कि रुक्मिणि से पहली बार मिलने पर ही उनको उससे प्यार हो गया था। नील की माने तो उनकी वाइफ जितनी सुंदर हैं उतनी ही अच्छी इंसान भी है। वह कह सकते हैं कि रुक्मिणि बहुत ही सच्ची इंसान हैं।आपको बता दें कि 20 सितंबर को नील की पत्नी रुक्मिणी सहाय ने बेटी नुर्वी को जन्म दिया था। नील की बेटी नुर्वी 3 महीने की हो गई है। सोशल मीडिया पर नील ने बेटी की तस्वीरें शेयर की थी। आपको बता दें कि ये बेटी का नाम नील और रुक्मणि का नाम जोड़कर नुर्वी बना है।