बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं कटरीना कैफ, देखिए तस्वीरें

4 weeks ago



बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में बिजी हैं। पिछले कई महीनों से भारत की चर्चा हो रही है। दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। भारत में कैट सलमान खान के साथ नजर आएंगी।


 ये जोड़ी तीसरी बार पर्दे पर कमाल करने वाली हैं। बीती शाम कटरीना को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस मौके पर वह बिना मेकअप के नजर आईं। उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। कैट बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान कैट ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। आमतौर पर एक्ट्रेसेस के बारे में कहा जाता है कि वो बगैर मेकअप के पहचान ही नहीं आती लेकिन कटरीना के साथ ऐसा नहीं है। मेकअप के बगैर भी उनका चेहरा चमकता है।



 कटरीना अपनी फिटनेस और खूबसूरती का बहुत ख्याल रखती हैं। कटरीना कैफ की खूबसूरती के दीवानों की लिस्ट बहुत लंबी है।




गुरूवार को कटरीना को ओलंपिक स्विमर माइकल फिलीप्स के साथ फिटनेस ट्रेनिंग करते देखा गया। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है इन तस्वीरों में कटरीना माइकल से फिटनेस से कुछ खास टिप्स लेती दिख रही हैं। माइकल फिलीप्स इससे पहले कई तमाम बड़े सितारों को फिटनेस का पाठ पढ़ा चुके हैं। 




खबर है कि कटरीना टाइगर सीरिज की अगली फिल्म हो सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' के तीसरे पार्ट में भी सलमान के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। 


पिछले दिनों कटरीना का नाम सूर्यवंशी फिल्म के लिए सामने आ रहा था। अक्षय के साथ कटरीना को कास्ट किए जाने की बात चल रही थी। अक्षय और कैट की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। वहीं सलमान के साथ भी उनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती है । कहा जाता है कि सलमान, कैटरीना को अपना लकी चार्म मानते हैं। चर्चा है कि कटरीना को 'एक था टाइगर' के अगले पार्ट के लिए कास्ट कर लिया गया है।