PICS : राखी सावंत की हरकत से पीएम मोदी का हुआ अपमान, केस दर्ज !

2 years ago

नई दिल्‍ली  :  बॉलीवुड की कंट्रोवर्शी क्‍वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत अब एक मुसीबत में फंस गई हैं। दरअसल, राखी ने हाल ही में एक ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटोज लगे हुये थे। जिसको उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। तभी उनकी वह ड्रेस सुर्खियों में आ गई थी।

rakhi

अब ख़बर आ रही है कि,राजस्थान के राजसमंद जिले के कांकरोली थाना पुलिस ने अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फोटो वाली ड्रेस पहन कर प्रधानमंत्री का अपमान करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

rakhi2

कांकरोली थानाधिकारी लक्ष्मण राम ने यह जानकारी देते हुए बताया कि,पुलिस ने एक अदालत के आदेश पर कल यह मामला दर्ज किया है।  

rakhi5

अधिवक्ता प्रजीत तिवारी ने अदालत में पेश किये गये इस्तगासे में कहा कि, अभिनेत्री राखी सांवत ने काले रंग की ड्रेस पहनी और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी की।

rakhi3

उस ड्रेस में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फोटो बनी हुई थीं। इस्तगासे के अनुसार, ऐसी ड्रेस पहन कर राखी ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है। इस्तगासे पर सुनवायी कर रही अदालत ने पुलिस को मामला दर्ज कर जांच करने के आदेश दिये थे।

rakhi4

उन्होंने बताया कि,  पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293, 294, 501 और महिला अश्लील निरूपण अधिनियम की धाराओं के तहत अभिनेत्री राखी सांवत के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच कर रही है। गौरतलब हो कि, राखी सांवत अक्‍सरकर कुछ ऐसा कर जाती हैं जिसकी वजह से वह मीडिया में आ जाती हैं।

Credit : Instagram

 

Related Posts