single-post

PICS- ईशा ने पहना मां नीता अंबानी की शादी का जोड़ा, 35 साल पुरानी साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत

Dec. 13, 2018, 9:50 p.m.

अभी हाल ही में देश के सबसे अमीर मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई है। ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हुई है। दोनों की शादी की तैयारियां पिछले काफी वक्त से हो रही थी। हाल ही में हुई देश की इस सबसे महंगी शादी में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे ईशा और आनंद पीरामल की शादी में पहुंचे। तो वहीं कई राजनैतिक हस्तियां और खास मेहमान इस शादी में मौजूद रहे। अमेरिका की फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन और देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी यहां मौजूद रहे। वहीं इस शादी में बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, आमिर खान ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान समेत तमाम सितारे शादी में आए।

 हाल ही में ईशा की शादी से उनकी कुछ खास तस्वीरें सामने आई है। अब हम आपको ईशा की वेडिंग ड्रेस के बारे में कुछ खास जानकारी दे रहे हैं। ईशा ने अपनी शादी में अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ लंहगा पहना। खास बात ये थी की इस लंहगे के साथ में ईशा ने अपनी मां नीता अंबानी की शादी की साड़ी भी पहनी।

 ईशा ने शादी में मां की साड़ी को अपने लंहगे में दुपट्टे के तौर पर कैरी किया। शादी में ईशा ने मां की उसी साड़ी को पहना जो नीता अंबानी ने करीब 35 साल पहले अपनी शादी में पहनी थी। ईशा अपनी मां की शादी की साड़ी में काफी खूबसूरत भी लग रही थीं। वहीं एक और तस्वीर सामने आई है। जिसमें ईशा अपनी मां के साथ दिख रही है। 

ये तस्वीर शादी के दौरान ही क्लिक की गई है। ईशा अंबानी की शादी में भारतीय परंपरा को बखूबी निभाया है। ईशा-आनंद की शादी पंचमी के दिन हुई है। ये दिन बेहद शुभ माना गया शादी के लिए। शादी में जयमाला के दौरान राम-सीता की धुन लगातार बजती रही। 

वहीं इसके अलावा कन्यादान के वक्त का भी एक वीडियो आया। जिसमें अमिताभ बच्चन कुछ मैसेज दे रहे हैं। तो वहीं वीडियो में ईशा-आनंद फेरे लेते दिख रहे है। शादी के बाद ईशा अंबानी का एक शानदार रिसेप्शन मुंबई में कल हो रहा हैं।