single-post

PICS - प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के गाऊन बनाने वाले डिजाइनर के लिए किया ये बड़ा काम !

Feb. 28, 2019, 5:17 p.m.

प्रियंका चोपड़ा दो दिनों से दिल्ली में हैं और उनके दिल्ली आने की वजह बेहद खास है....पहला रीज़न तो प्रियंका के छोटे भाई का रोका सेरेमनी थी जिसे पूरी फैमिली ने जमकर इंजॉय किया और दूसरा रीज़न था रॉल्फ लौरन का दिल्ली में स्टोर लॉन्च।

फेमस लक्ज़री फैशन ब्रैंड रॉल्फ लौरन का दिल्ली मे पहला स्टोर लॉन्च किया गया है। प्रियंका ने खुद इस फर्स्ट स्टोर को लॉन्च किया। 

प्रियंका चोपड़ा ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद ही ब्यूटिफुल लग रही थीं। पीसी का स्टाइल, उनकी ब्यूटी इवेंट की हीइलाइट थी। 

राल्फ लौरन के साथ प्रियंका एक खास तरह का बॉन्ड शेयर करती हैं। वैसे भी सब जानते हैं कि रॉल्फ लौरन, पीसी के फेवरेट डिज़ाइनर हैं। 2017 की बात करें तो पीसी पहली बार मेट गाला मे रॉल्फ लौरन के ही गाउन में नज़र आईं थीं और निक भी रॉल्फ लौरन की ड्रेस मे ही थे। तब पहली बार पीसी और निक मीडिया के सामने  एक साथ पोज़ देते हुए नज़र आए थे तब से ही  दोनो के रिश्ते पर मुहर लग गई थी। 

इतना ही नही पीसी औऱ निक की शादी मे भी रॉल्फ लौरन का बड़ा हांथ था। रॉल्फ लौरन के 50 साल के करियर में रॉल्फ ने सिर्फ तीन वेडिंग गाउन ही डिज़ाइन किए थे। 

बेटी, बहू और भतीजी क इन तीन के बाद पहली बार लाइफ में रॉल्फ ने किसी एक्ट्रैस का वेडिंग गाउन डिज़ाइन किया था औऱ वो थी प्रियंका चोपड़ा। 

प्रियंका का गाउन बेहद ही ब्यूटिफुल था औऱ उसकी खासियत थी 75 फीट लॉन्ग वील जिसे कई सालों तक याद किया जाएगा। प्रियंका का गाऊन बेहद महंगा था और इसे बनाने में काफी समय लगा था। 

प्रियंका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की पहली एैसी एक्ट्रैस बनी है जिसके लिए रॉल्फ लॉरेन ने अपना ये ट्रेडिशन तोड़ा है। प्रियंका इस तरह से रॉल्फ लॉरेन की करीबी हैं कि उनकी शादी का ऐलान रॉल्फ लॉरेन ने किया था।