PICS - बेटी न्यासा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं काजोल, सिंगापोर में पढ़ती है अजय की बेटी !

2 weeks ago




अजय और काजोल की बेटी न्यासा आए दिन खबरों में रहती हैं। न्यासा अपनी मम्मी की ही तरह दिखती हैं। काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं। काजोल ने ब्लू शेड का कुर्ता और रिप्ड जींस पहनी थी । न्यासा ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में नजर आईं। इस कॉम्बिनेशन के साथ उन्होंने व्हाइट कलर के ब्राइट जूते पहने थे। आपको बता दे कि अजय-काजोल की बेटी न्यासा देवगन सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। न्यासा वहां पर यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में रहकर हायर स्टडीज कर रही हैं।



अजय देवगन अपनी बेटी न्यासा की हर खुशी का ख्याल रखते हैं। अजय चाहते हैं कि उनकी बेटी जिंदगी में एक ऊंचा मकाम बनाए यही वजह है कि उन्होंने बेटी को सिंगापोर पढ़ने के लिए भेजा है।


न्यासा वहां पर यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में रहकर हायर स्टडीज कर रही हैं।



सिंगापुर के सबसे पॉश इलाकों में से एक ऑर्चर्ड रोड पर न्यासा के लिए एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा गया है। न्यासा जिस स्कूल में पढ़ती हैं वहां हॉस्टल है लेकिन वो हॉस्टल के बजाय अलग घर में रहना चाहती हैं। बेटी की इच्छा का ख्याल रखते हुए अजय देवगन ने सिंगापोर में अपार्टमेंट खरीद लिया।





इस कॉलेज की फीस आप सुनकर आप चौंक जाएंगे। न्यासा के कॉलेज की सलाना फीस है करीब 34 लाख रुपये। इस कॉलेज में सलाना फीस 48440 डॉलर है।



न्यासा की उम्र के तमाम सेलेब्स किड्स बॉलीवुड में काम करना चाहते थे लेकिन न्यासा अपने मम्मी-पापा की तरह बॉलीवुड में करियर नहीं बनाना चाहती।


ALSO READ : अजय देवगन ने किया यौन शोषण मामलों में फंसे आलोकनाथ का सपोर्ट, साथ कर रहे हैं काम !



कुछ दिन पहले अजय ने न्यासा के फिल्मी करियर को लेकर बात की थी । अजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''न्यासा फिल्मों में आने के लिए इतनी उतावली नहीं है । वो फिल्मों के बारे में बात नहीं करती है । वो बस अपनी स्कूल लाइफ को इंजॉय करती है । फिल्में अभी उसकी लिस्ट में नहीं हैं । साथ ही न्यासा मेरी फिल्मों में कमियां निकालती है ।