PICS- आमिर की तरह ही दिखते हैं उनके भाई फैसल खान, मेला के बाद अब कर रहे हैं वापसी

1 months ago

इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं जो अक्सर अपनी फिल्मों के चलते खबरों में रहते है। अब आमिर खान को ही ले लीजिए। आमिर जहां बॉलीवु के सुपरस्टार हैं तो वहीं उनके भाई फैजल खान अब गुमनाम से हो गए हैं। फैजल एक वक्त में बॉलीवुड में काफी पहचाने गए लेकिन जब फिल्में नहीं मिली तो उन्हें मानसिक बीमारी हो गई।

 ऐसा माना जाता है कि इसीलिए वो फिल्मी पर्दे से दूर से हो गए थे। वहीं अब लंबे वक्त बाद आमिर के भाई फैजल वापसी करने जा रहे है। फैजल जल्द ही पर्दे पर एक सिंगर और एक्टर के तौर पर कमबैक कर रहे हैं। बहुत जल्द ही वो फैक्टरी नाम की फिल्म में नजर आएंगे। वो इस फिल्म में एक गाने को भी गाएंगे जो कि इश्क तेरा होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि, फैक्ट्री मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है मुझे सुखद आश्चर्य हुआ जब मेरे निर्देशक शरीक मिन्हाज ने सुझाव दिया कि मुझे यह गीत गाना चाहिए। 

उन्होंने जोर देकर कहा कि इस नंबर के लिए मेरी आवाज जरूरी थी और मेरे पास गाने के बारे में कोई योग्यता नहीं थी। वास्तव में, फिल्मों और सिनेमा के आसपास और बड़े होकर, गाने की क्षमता चूँकि इश्क तेरा एक नरम, रोमांटिक ट्रैक है, इसलिए यह आसान था। सुनकर, मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है।

 हाल ही में उन्होने एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में वो बिल्कुल अपने भाई आमिर खान की तरह नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होने 2018 को लेकर कहा कि, पिछला साल कंटेट फिल्मों का रहा है। बॉलीवुड के दिग्गजों से लेकर फिल्म निर्माताओं तक, इंडस्ट्री में हर कोई अच्छी कंटेंट वाली फिल्मों के साथ रिस्क ले रहा है और नतीजे शानदार हैं। 

फिल्म का कंटेट शक्तिशाली और आकर्षक है जो सिनेमा को जन-जन तक पहुंचाएगा। बता दें कि फैजल खान ने आमिर के साथ फिल्म मेला में काम किया था। ये फिल्म खूब हिट हुई थी।